Kurukshetra Accident: तेज रफ्तार कार ने ली 3 कांवड़ियों की जान, 4 हुए गंभीर रूप से घायल

Kurukshetra Accident: कुरुक्षेत्र में दर्दनाक हादसे में 3 कांवड़ियों की मौत हो गई. जबकि 4 लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • तेज रफ्तार में आ रही कार ने 3 कांवड़ियों को मौत के घाट उतार दिया साथ ही 4 लोगों को घायल कर दिया.

Kurukshetra Accident: कुरुक्षेत्र से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां पर तेज रफ्तार में आ रही एक कार ने 3 कांवड़ियों को मौत के घाट उतार दिया साथ ही 4 लोग अस्पताल में भर्ती कराए गए जिनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. जिस कार से यह हादसा हुआ उस कार का ड्राइवर भी अस्पताल में भर्ती है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

मौके पर हुई 3 कांवड़ियों की मौत

यह घटना हरियाणा के कुरुक्षेत्र से है जहां पर गांव कमोदा के पीर वाले डेरे के नजदीक एक कार चालक ने डाक कांवड़ लेकर लौट रहे थे. कांवड़ियों की बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. हादसा होते ही मौके पर 3 लोगों ने अपना दम तोड़ दिया. इसके अलावा 4 कांवड़ियों की गंभीर स्थिति बनी हुई है. हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा साथ ही घायल लोगों को तुरंत अस्पताल लेकर गई. पुलिस ने मृतकों की पहचान राकेश उम्र 34 वर्ष, सोहन उम्र 40 वर्ष, और राजेंद्र के रूप में की. जबकि आरोपी कार चालक शाहाबाद के एक अस्पताल में भर्ती है.  

नशे में था कार ड्राइवर

हादसा इतना भयानक था कि 3 लोगों ने मौके पर ही अपना दम तोड़ दिया. वहीं 4 लोगों का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टर का कहना है कि चारों की हालत काफी गंभीर है. पुलिस ने बताया है कि कार ड्राइवर नशे में कार चला रहा था. जिसके चलते यह हादसा हुआ है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. लोगों की सूचना के मुताबिक पहुंची पुलिस ने बाइक, कार को अपने कब्जे में ले लिया है साथ ही आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

calender
15 July 2023, 09:14 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो