Haryana Crime News: पति से पीछा छुड़ाने के लिए पत्नी ने 2 मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Haryana Crime News: हरियाणा के जींद में पति से छुटकारा पाने के लिए मां ने अपने 2 मासूम बेटियों को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पत्नी का कहना है कि पति रोजाना शराब के नशे में परेशान करता था.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • हरियाणा के जींद में पति से छुटकारा पाने के लिए मां ने अपने 2 मासूम बेटियों को मौत के घाट उतार दिया.

Haryana Crime News: हरियाणा के जींद से एक दर्दनाक मामला सामने आया है जिसमें पति से परेशान पत्नी ने अपने दो मासूम बच्चों की हत्या कर दी. महिला का कहना है कि पति शराब के नशे में रोजाना परेशान करता था. जिससे पति से छुटकारा पाने के लिए 2 बेटियों को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने महिला को बुधवार की सुबह गिरफ्तार किया. जिसके बाद महिला ने अपना गुनाह कबूल किया.

पुलिस की पूछताछ के दौरान महिला ने खुद ही वारदात का खुलासा किया. इस बीत ड्यूटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र की देखरेख में पुलिस टीम ने दोनों बच्चियों के शवों को श्मशान घाट से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज में खानपुर भिजवा दिया. 

दिया जुड़वा बच्चियों को जन्म

गांव दनौदा खुर्द निवासी जगदीप ने मंगलवार को थाने में मामला दर्ज कराया था. शिकायत में बताया था कि उसकी शादी 2 फरवरी 2022 को सोनीपत जिसे के गांव जागसी निवासी शीतल के साथ हुई थी. 15 नवंबर 2022 को शीतल ने दो जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया था. जिसका नाम जानकी और जाह्नवी रखा गया. 12 जुलाई 2023 को दोनों बेटियों की अचानक मौत हो गई जिसके बाद दोनों के शवों को दफना दिया था.

तकिए से मुंह दबाकर मारा दोनों मासूम बच्चियों को

उसी बीच महिला के पति को उसकी भाभी ने जानकारी दी कि दोनों बच्चियों को उसकी पत्नी शीतल ने तकिए से मुंह दबाकर मारा है. जब पुलिस ने शीतल से पूछा तो उसने अपना गुनाह स्वीकार किया. उसके बाद पुलिस की टीम ने दोनों बच्चियों के शवों को बाहर निकलवाया और अपनी जांच शुरू की. पति की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शीतल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

calender
26 July 2023, 08:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो