एक और भाजपा नेता पर यौन शोषण के आरोप, 5 स्टार होटल में करते थे गंदी हरकत?

Amit Malviya Controversy: देश में NDA की सरकार आने के बाद पश्चिम बंगाल की राजनीति में भाजपा में हाहाकार मचा हुआ है. क्योंकि भाजपा के IT सेल प्रमुख अमित मालवीय पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है.

JBT Desk
JBT Desk

Amit Malviya Controversy: देश में NDA की सरकार आने के बाद पश्चिम बंगाल की राजनीति में भाजपा में हाहाकार मचा हुआ है. क्योंकि भाजपा के IT सेल प्रमुख अमित मालवीय पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के सदस्य शांतनु सिन्हा ने एक लेख लिखकर अमित मालवीय पर आरोप लगाए है. इस पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने आज पीसी की. जिसमें उन्होंने अमित मालवीय को पद से हटाने की मांग की.

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने आज (10 जून) एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. सुप्रिया ने कहा कि यह आरएसएस के सदस्यों द्वारा प्रकाश में आया है जो रिकॉर्ड पर हैं - बंगाल में भाजपा के एक पदाधिकारी राहुल सिन्हा से संबंधित शांतनु सिन्हा नाम के एक सज्जन ने आरोप लगाया है कि भाजपा आईटी सेल के प्रमुख श्री अमित मालवीय नापाक गतिविधियों में लिप्त है, वह न केवल 5-सितारा होटलों में बल्कि बंगाल में भाजपा कार्यालयों में भी महिलाओं के यौन शोषण में लिप्त है. हम भाजपा से बंगाल में महिलाओं के लिए न्याय चाहते हैं; चाहे वह हाथरस हो, लखीमपुर हो, हमारे सबसे सम्मानित एथलीट हों, या बिलकिस बानो, प्रधान मंत्री ने लगातार अपराध के अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण दिया है.  

आगे उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि आप महिलाओं के साथ खड़े हों। अब समय आ गया है कि आप भारत की बेटी के साथ खड़े हों और जब तक आप उनकी दुर्दशा का जवाब नहीं देते, तब तक आपको सत्ता में रहने का कोई मतलब नहीं है. पीएम के शपथ लेने के 24 घंटे से भी कम समय में बीजेपी के एक बड़े पदाधिकारी पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे हैं. लेकिन क्या यह किसी के लिए आश्चर्य की बात है?

अगर आपको आईआईटी-बीएचयू गैंग रेप याद है और इसमें शामिल तीन लोग - सक्षम पटेल, कुणाल पांडेर और आनंद चौहान - सभी पीएम मोदी सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के बेहद करीबी हैं. यह एक पैटर्न है, चाहे वह कुलदीप सिंह सेंगर हों, चिन्मयानंद हों, बृजभूषण हों, या अंकिता भंडारी के हत्यारे हों, वे सभी नरेंद्र मोदी द्वारा संरक्षित भाजपा नेता हैं.

calender
10 June 2024, 06:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो