Hindu Ekta Yatra : तेलंगाना में बोले सीएम हिमंत सरमा, ‘भारत में जल्द यूनिफॉर्म सिविल कोड आने वाला है’

रविवार को तेलंगाना में आयोजित हिन्दू एकता यात्रा में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि भारत में जब तक हिन्दू रहेगा, तब तक देश सुरक्षित रहेगा।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

रविवार 14 मई को तेलुगु हनुमान जयंती के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा बड़े स्तर पर हिन्दू एकता यात्रा निकाली गई। तेलंगाना के करीमनगर में इसका आयोजन बीजेपी तेलंगाना के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार की तरफ से करवाया गया। इस कार्यक्रम में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा बतौर मुख्य अतिथि शामिल है।

इस दौरान लाखों की संख्या में लोग मौजूद रहे। सीएम सरमा में हिन्दू एकता यात्रा में यूनिफॉर्म सिविल कोड और बहुविवाद प्रथा पर बात की। साथ ही कई मुद्दों पर अपनी बात लोगों के सामने रखी।

सीएम सरमा का संबोधन

रविवार को तेलंगाना में आयोजित हिन्दू एकता यात्रा में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि भारत में जब तक हिन्दू रहेगा, तब तक देश सुरक्षित रहेगा। सीएम ने कहा देश में जल्द ही यूनिफॉर्म सिविल कोड लाया जाएगा और भारत को एक सच्चा सेक्युलर राष्ट्र बनाने का समय आ गया है। उन्होंने आगे कहा आज तक तेलंगाना में दो हुआ है, उसे हमें बदलना चाहिए।

सीएम ने बहुविवाह पर कही ये बात

हिन्दू एकता यात्रा में सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने बहुविवाह पर बात कही। उन्होंने कहा कुछ लोग सोचते हैं कि वे चार महिलाओं से विवाह कर सकते हैं। ये उनकी सोच है,लेकिन मैं कहता हूं कि आप चार शादियां नहीं कर सकेंगे। वो दिन बहुत जल्द खत्म होने वाले हैं। सीएम ने कहा देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड आने वाला है।

सनातन धर्म बोले सीएम सरमा

सीएम सरमा ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आने के बाद टीवी पर कुछ लोगों को कहते हुए सुना कि भारत में हिन्दू के नाम पर और कुछ नहीं होगा। इस पर सीएम सरमा बोले कि जब तक सूरज-चांद रहेगा, भारत में राष्ट्रवाद और सनातन धर्म मौजूद रहेगा।

लव जिहाद पर कही ये बात

असम के मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि "हम असम में लव जिहाद को रोकने के लिए काम कर रहे हैं। इसके लिए मदरसों को बंद करने की दिशा में भी काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जब से मैं राज्य का सीएम बना हूं तब से असम में 600 मदरसों को बंद कर दिया गया है। उन्होंने ने आगे कहा मैं ओवैसी को बताना चाहता हूं कि मैं इस साल 300 और मदरसों को बंद कर दूंगा"।

calender
15 May 2023, 10:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो