INDIA Alliance: लोकसभा चुनाव में कांग्रेस 40 सीटें भी नहीं जीत पाएगी- भड़की ममता बनर्जी

INDIA Alliance: पश्चिम बंगाल में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच सीट शेयरिंग को लेकर चल रही तनातनी के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा हमला बोला है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

INDIA Alliance: पश्चिम बंगाल में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच सीट शेयरिंग को लेकर चल रही तनातनी के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा हमला बोला है. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस में दम है तो वाराणसी में जाकर भाजपा को हराकर दिखाएं. 

टीएमसी चीफ ममता बनर्जी ने कहा, ''मैंने कांग्रेस से कहा कि बंगाल में 2 सीटें ले लो, लेकिन उन्होंने (कांग्रेस) मना कर दिया. जाओ यूपी के प्रयागराज,और बनारस में बीजेपी को हराकर आओ.'' उन्होंने आगे राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग राज्य में सिर्फ फोटो खिंचवाने आते हैं. 

पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने कहा कि, "मुझे संदेह है कि आप (कांग्रेस) 40 सीटें जीतेंगे. मैं दो सीटों की पेशकश कर रही थी और उन्हें जीतने देती. लेकिन वे और अधिक चाहते थे.  मैंने कहा ठीक है, सभी 42 सीटों पर चुनाव लड़ें.  वहां है तब से उनसे कोई बातचीत नहीं हुई.

आगे उन्होंने कहा कि, वे बंगाल में एक कार्यक्रम करने आए हैं, लेकिन इंडिया ब्लॉक के सदस्य के रूप में मुझे सूचित भी नहीं किया. मुझे प्रशासनिक सूत्रों के माध्यम से पता चला. उन्होंने डेरेक को यह अनुरोध करने के लिए बुलाया था कि रैली को गुजरने की अनुमति दी जाए"

calender
02 February 2024, 08:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो