IndiGo Flight : इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट के खाने में निकला कीड़ा, महिला पैसेंजर ने किया हंगामा

IndiGo Flight : इंडिगो की दिल्ली से मुंबई तक की फ्लाइट ली. यात्रा के दौरान उन्हें सैंडविच परोसा गया, जिसमें कीड़ा मिला. फिर यात्री ने वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

IndiGo Airlines : घरेलू एयरलाइन कंपनी इंडिगो की फ्लाइट्स में रोजाना हजारों की संख्या में लोग सफर करते हैं. फ्लाइट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इस बीच इंडिगो से जुड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. कंपनी की फ्लाइट में परोसे गए खाने में कीड़ा मिला है. एक यात्री ने शिकायत की है कि उन्होंने दिल्ली से मुंबई तक की फ्लाइट ली. यात्रा के दौरान उन्हें सैंडविच परोसा गया, जिसमें कीड़ा मिला. फिर यात्री ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

खाने में निकला कीड़ा

जानकारी के अनुसार शुक्रवार 29 दिसंबर को दिल्ली से मुंबई जाने वाली फ्लाइट 6E 6107 का ये मामला है. महिला यात्री का नाम खूशबू गुप्ता बताया गया, जिसने फ्लाइट सैंडविच में कीड़े निकलने की बात कही और वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया. यात्री ने पोस्ट में लिखा कि केबिन क्रू से कीड़ा मिलने की शिकायत करने के बाद भी फ्लाइट में सैंडविच परोसना जारी रखा गया. महिला ने कहा कि एयरलाइन कर्मचारियों को किस तरह की ट्रेनिंग दी गई है और अगर किसी को संक्रमण हो जाता है तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?

इंडिगो ने मांगी माफी

इस मामले पर एयरलाइन के प्रवक्ता ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि इस घटना से सीख लेते हुए उचित कदम उठाया जाएगा, जिससे भविष्य में ऐसी गलती न हो. उन्होंने कहा कि इससे होने वाली किसी भी असुविधा के लिए हम यात्री से माफी मांगते हैं. एयरलाइन ने इस घटना की जांच के लिए आदेश भी दिए हैं. वहीं प्रवक्ता ने शनिवार को बयान में कहा कि जांच करने पर हमारे दल ने उस सैंडविच को परोसना तुरंत बंद कर दिया था. हम उचित सुधारात्मक कदम उठाने के लिए रसोईकर्मियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं.

calender
31 December 2023, 07:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो