'डर गए राहुल गांधी'? कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट आने पर BJP ने अमेठी सीट को लेकर कसा तंज

Congress on BJP: अगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी ने भी 39 उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. 8 मार्च शुक्रवार को कांग्रेस की पहली सूची में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का नाम शामिल है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Congress on BJP: अगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी ने भी 39 उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. 8 मार्च शुक्रवार को कांग्रेस की पहली सूची में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का नाम शामिल है. केरल के वायनाड़ से राहुल गांधी चुनाव लड़ंगे. वहीं कांग्रेस की पहली लिस्ट में प्रिंयका गांधी का नाम नहीं है. केरल के वायनाड से राहुल गांधी का नाम तो आ गया वहीं यूपी के अमेठी से किसी भी उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया गया है. इस पर भाजपा नेता अमित मालवीय ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है.

डर गया?: भाजपा ने उठाया सवाल

भाजपा नेता अमित मालवीय ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म (X) पर राहुल गांधी को निशाने में लेते हुए कहा कि. राहुल गांधी अमेठी से चुनाव नहीं लड़ रहें? डर गया? साथ ही भाजपा के वरिष्ठ नेता ने डीके सुरेश को टिकट मिलने पर सवाल उठाया है. बीते कुछ पहले डीके सुरेश ने अलग देश की मांग की थी जो की कभी विवादों में था.

कर्नाटक से टिकट मिलने पर डीके सुरेश पर अमित मालवीय ने सवाल उठाते हुए अपने (X) पर शेयर करते हुए लिखा कि 'अलग' दक्षिण भारत की मांग करने वाले कर्नाटक डीसीएम डीके शिवकुमार के भाई डीके सुरेश को बेंगलुरु ग्रामीण से फिर से टिकट दिया गया है. भारत का विभाजन कांग्रेस का अधूरा एजेंडा है. उनसे सावधान रहें. 

डीके देश के अलग करने को लेकर कही ये थी ये बात

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमारे भाई डीके सुरेश के उस बयान से विवाद खड़ा हो गया. जिसमें उन्होंने कहा था कि दक्षिणी राज्यों के साथ हो रहे अन्याय को ठीन नहीं किया गया तो दक्षिण राज्य एक अलग देश की मांग करने के लिए मजबूर हो जाएंगे. आगे उन्होंने कहा था कि हम अपना पैसा लेना चाहते हैं चाहे वह GST, सीमा शुल्क या प्रत्यक्ष कर हो, हम अपना सहीं हिस्सा चाहते हैं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विकास के लिए दक्षिण भारत का पैसा उत्तर भारत में दिया जा रहा है.

calender
08 March 2024, 10:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो