Seema Haidar: क्या सचिन मीणा के बच्चे की मां बनने वाली है सीमा? प्रेग्नेंसी के सवाल पर पाकिस्तानी भाभी ने तोड़ी चुप्पी

मंगलवार को सीमा हैदर से जब मीडिया पर चल रही प्रेग्नेंसी की खबरों के बारे में पूछा गया तो सीमा ने कहा कि ये उनका निजी मामला है.

Akshay Singh
Akshay Singh

Seema Haidar:  बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के प्रेग्नेंट होने की खबरें आ रही थी. हालांकि अबतक इन पर कोई पुष्टि नहीं हुई थी लेकन अब सीमा ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है. बता दें कि सीमा हैदर के पहले पति से उसको पहले ही चार बच्चे हैं जिनमें दो बेटी और दो बेटे शामिल हैं. 

मंगलवार को सीमा हैदर से जब मीडिया पर चल रही प्रेग्नेंसी की खबरों के बारे में पूछा गया तो सीमा ने कहा कि ये उनका निजी मामला है. उन्होंने कहा कि ये बात मैं नहीं कहना चाहूंगी कि मैं प्रेग्नेंट हूं या नहीं. ये मेरा निजी मामला है. आगे सीमा ने कहा कि अगर मैं बोलूंगी तो नजर लग जाती है. इस बारे में मुझसे कोई बात न की जाए. ये मेरा निजी मामला है. 

बता दें कि सीमा को फिलहाल भारत की नागरिकता नहीं मिली है लेकिन सीमा के वकील एपी सिंह उन्हें नागरिकता दिलाने के प्रयास में लगे हुए हैं. सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में बुनी हुई हैं. इससे पहले सीमा ने हर घर तिरंगा मुहिम के तहत सचिन के घर पर तिरंगा भी फहराया था. इस अवसर पर सीमा के साथ सचिन, वकील एपी सिंह के अलावा कई लोग मौजूद थे. 

इसी दौरान सीमा हैदर से जुड़ी एक और खबर आई की सीमा के कथित पति सचिन मीणा का मजाक बनाने वाली पड़ोसन मिथिलेश भाटी पर कार्यवाई हो सकती हैं. उन्होंने सचिन को लप्पू सा सचिन और झींगुर सा लड़का बोल दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसका मीम खूब वायरल हो रहा है. अब सचिन और सीमा के वकील एपी सिंह मथिलेस पर लीगल एक्शन लेने की बात कर रहे हैं. 

calender
15 August 2023, 10:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो