JP Nadda in Bengal: बंगाल में जेपी नड्डा ने भरी हुंकार, बोले- राज्य में अराजकता और जंगलराज का माहौल'

JP Nadda in Bengal: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर है, इस दौरे में उन्होंने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंसा अराजकता और जंगलराज है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

JP Nadda in Bengal: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर है, इस दौरे में उन्होंने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंसा अराजकता और जंगलराज है, लेकिन ममता दीदी दुनिया भर में खुद को लोकतंत्र की चैंपियन के रुप में प्रदर्शित करती हैं. जब विपरित परिस्थिति में आपको जीत की बधाई देता हूं तो वहीं जिन लोगों ने इस पंचायत चुनाव में जान को आहुत किया, जिन्हें जान गंवानी पड़ी, ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके परिवारवालों को ताकत दें और जो बड़ी संख्या में हमारे कार्यकर्ता घायल हुए वो जल्दी ठीक होकर फिर से इस प्रजातंत्र और बंगाल की रक्षा के लिए आगे खड़े हों.

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, जिस तरीके से ममता सरकार का तांडव हम सभी ने पहले भी देखा था, जिस तरीके से प्रजातंत्र को कुचलने का प्रयास किया गया. दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि आजाद भारत में ऐसा ही तांडव फिर हमने देखा है, ये शर्मनाक बात है, शर्म करने वाली बात है. ऐसी विपरीत परिस्थितियों में आपकी जीत के लिए मैं आपको बधाई देता हूं' साथ ही, मैं पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव हिंसा के दौरान अपने प्रियजनों को खोने वाले शोक संतप्त परिवारों की शांति और शक्ति के लिए प्रार्थना करता हूं.

जेपी नड्डा ने कहा कि, मैं प्रार्थना करता हूं कि हमारे कार्यकर्ता शीघ्र स्वस्थ होकर लोकतंत्र और पश्चिम बंगाल की रक्षा के लिए फिर से खड़े हों.' हम लोकतांत्रिक ढंग से लड़ेंगे...और निर्णायक अंत तक पहुंचेंगे. आजादी की लड़ाई में बंगाल ने अपना काफी योगदान दिया है. यहां से हमें धार्मिक नेता मिले, जिन्होंने देश को दिशा दी. यहां से सामाजिक कुरीतियों से लड़ने वाले नेता मिले। कला जगत को दिशा देने वाला नेतृत्व बंगाल से मिला. भाषा, संस्कृति को एक रूप देने वाला बंगाल से मिला. लेकिन आज दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि जिस बंगाल ने देश को नेतृत्व दिया, आज बंगाल मुसीबत से गुजर रहा है.

पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की 5वीं अर्थव्यवस्था वाला देश: जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि, पीएम मोदी ने प्रजातंत्र को आगे बढ़ाने का काम किया है, तो वही ममता दीदी ने प्रजातंत्र को मारने का काम किया है, प्रजातंत्र की गला घोंटने का काम किया है. पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत बड़ी प्रगति कर रहा है. आज, भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है... और मोदी के अपने प्रधानमंत्रित्व के तीसरे कार्यकाल में प्रवेश करने के बाद यह दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में उभरेगी. उन्होंने आगे कहा कि,  आज बंगाल में भ्रष्टाचार और अपराध चरम पर है, घोटालों का रिकॉर्ड बन रहा है. इनके कई नेता जेल में हैं और ममता दीदी प्रमाण मांगती हैं. ममता दीदी आप जितना दम हो लगा लो, जितना दमन करना है कर लो, हम लोकतांत्रिक तरीके से लड़ेंगे और भारतीय जनता पार्टी बंगाल की आवाज बनेगी और विजयश्री होगी.
 

calender
12 August 2023, 08:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो