JP Nadda: निर्मला सीतारमण, किरेन रिजिजू और अर्जुन राम मेघवाल ने जेपी नड्डा से की मुलाकात

Modi Cabinet: मोदी कैबिनेट में विस्तार की अटकलों के बीच मंगलवार को केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, किरेन रिजिजू और अर्जुन राम मेघवाल ने जेपी नड्डा से मुलाकात की.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Union Cabinet: केंद्रीय मंत्रिमंडल में विस्तार की अटकलें तेज हो गई है. केंद्रीय मंत्रियों का बीजेपी हाईकमान से मिलने का सिलसिला जारी है. मंगलवार को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, किरेन रिजिजू और अर्जुन राम मेघवाल ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है. 

इस बीच बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी को तेलंगाना बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष भी नियुक्त किया है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि मोदी सरकार जल्द ही मंत्रिमंडल में फेरबदल कर सकती हैं. 

गौरतलब हो कि बीते सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक हुई थी. सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनावों और इस साल के अंत में होने वाले राज्यों के विधानसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा की गई थी. 

दरअसल, आज यानी मंगलवार को बीजेपी ने चार राज्यों में अपने प्रदेश अध्यक्ष बदल दिए है. बीजेपी ने बाबूलाल मरांडी को झारखंड का बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. जबकि जी किशन रेड्डी को तेलंगाना, डी पुरंदेश्वरी को आंध्र प्रदेश और सुनील जाखड़ को पंजाब की कमान दी गई है. कहा जा रहा है कि बीजेपी अब 6 और राज्यों में भी नए अध्यक्ष के नामों की घोषणा कर सकती है. इनमें केरल, हरियाणा, मध्य प्रदेश, कर्नाटक, जम्मू कश्मीर और गुजरात शामिल है. 

calender
04 July 2023, 09:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो