Kolkata Crime : 5 रुपये के विवाद में शख्स को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

Kolkata Crime : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. सिर्फ 5 रुपये के लिए एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है.

 Kolkata Crime : कोलकाता से एक चौंकाने मामला सामने आया है जहां पर 5 रुपये के ऊपर हुआ विवाद एक शख्स को भारी पड़ गया साथ ही उसे मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है.

5 रुपये के लिए पीटा युवक

यह पूरी घटना शराब की दुकान पर 5 रुपये कम पड़ने की वजह से हुई. जो कि सीसीटीव फुटेज में मौके पर कैद हो गई . इन फुटेजों को देखने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करनी शुरू की जिससे 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. दक्षिण कोलकाता के ढाकुरिया में पचाननचला इलाके का रहने वाला सुशांत मंडल सोमवार दोपहर को ढाकुरिया ब्रिज, गारियाहाट रोड स्थित सर्दन स्टोर लिकर शॉप पर शराब खरीदने के लिए गया था.

इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में उसको दुकान के एक कर्मचारी के साथ बहस करते हुए देखा गया. दोनों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि बहस होने लगी. गुस्से में आकार दुकान के कर्मचारी ने व्यक्ति की पिटाई शुरू कर दी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

4 लोगों को किया पुलिस ने गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों ने इस घटना में भारतीय दंड संहिता की धारा 302/34 के तहत मामला दर्ज किया और 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया. इस घटना में दुकानदार और उसके साथ तीन और व्यक्ति शामिल थे.

जांच के दौरान पुलिस अधिकारी ने बताया है कि यह वारदात गरियाहाट रोड पर स्थित एक शराब की दुकान पर हुई. दोनों पक्षों के बीच 5 रुपये को लेकर काफी विवाद हुआ जिसके बाद आरोपी दुकानदार ने सुशांत की खूब पिटाई की और चाकू से वार किया जिसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

calender
01 August 2023, 08:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो