Loksabha Election 2024: लोकसभा की पांचों सीटों के लिए दावेदारों पर होगा फैसला, कल होगी मीटिंग

Loksabha Election 2024: उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के लिए मैदान में उतरी बीजेपी ने प्रत्याशियों को लेकर कवायद शुरू कर दी है. इसी क्रम में 27 फरवरी को बीजेपी की राज्य संसदीय बोर्ड की बैठक होगी.

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • 27 फरवरी को बीजेपी की प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक
  • बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी होंगे शामिल

Loksabha Election 2024: उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के लिए मैदान में उतरी बीजेपी ने उम्मीदवारों को लेकर कवायद शुरू कर दी है और इसी क्रम में बीजेपी राज्य संसदीय बोर्ड की बैठक में पांचों लोकसभा सीटों के लिए दावेदारों के पैनल पर चर्चा की जाएगी. 27 फरवरी को इस बैठक का आयोजन किया जाएगा. आपको बता दें कि 27 फरवरी को बीजेपी की प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक भी होगी.

प्रत्याशी चयन के मद्देनजर प्रदेश भाजपा ने पांचों लोकसभा क्षेत्रों में दो-दो प्रांतीय पदाधिकारियों की टीमें भेजी थीं. इन टीमों ने पार्टी के जिला, मंडल और बूथ स्तर के पदाधिकारियों के साथ-साथ हर लोकसभा क्षेत्र के बुद्धिजीवियों से बातचीत की. ये टीमें प्रत्येक सीट के लिए संभावित दावेदारों के नामों का पैनल तैयार करेंगी और सोमवार शाम को उसकी लिस्ट प्रांतीय नेतृत्व को सौंपेंगी. 

लोकसभा क्षेत्रों के लिए भेजी गई टीमों द्वारा सुझाए गए नामों पर 27 फरवरी को होने वाली भाजपा की राज्य संसदीय बोर्ड की बैठक में चर्चा की जाएगी. साथ ही उम्मीदवारों का एक पैनल बनाकर केंद्रीय नेतृत्व को भी भेजा जाएगा. बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.

calender
26 February 2024, 06:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो