MP News: लोकसभा चुनाव से पहले राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह ने BJP छोड़ी, बताई ये वजह

Ajay Pratap Singh Resigns: इस बीच  मध्य प्रदेश से एक खबर सामने आ रही है जिसमें  भाजपा पार्टी को बड़ा झटका लगा है. मध्य प्रदेश से राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह ने 16 मार्च को पार्टी से दामन छोड़ दिया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ajay Pratap Singh Resigns:  लोकसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियों में विधायकों और सांसदों का अदला- बदली जारी है. इस बीच  मध्य प्रदेश से एक खबर सामने आ रही है जिसमें  भाजपा पार्टी को बड़ा झटका लगा है. मध्य प्रदेश से राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह ने 16 मार्च को पार्टी से दामन छोड़ दिया है. अजय प्रताप सिंह को लोकसभा का टिकट नहीं मिलने का कारण नाराज हैं. अब खबर आ रही है कि अजय प्रताप सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं.

अजय  प्रताप सिंह ने इस्तीफे का बताया कारण

अजय प्रताप सिंह ने इस्तीफा देते हुए पत्र में कारण बताते हुए कहा कि अजय प्रताप सिंह को मार्च 2018 में भाजपा द्वारा सांसद के उच्च सदन में भेजा गया था. राज्यसभा सदस्य के रूप में उनका कार्यकाल 2 अप्रैल को समाप्त होगा. उन्हें पार्टी ने फिर से टिकट नहीं दिया था. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अपनी नाराजगी व्यक्त की है. आगे उन्होंने कहा कि वह सीधी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे. लेकिन वहां से भाजपा नेता राजेश मिश्रा को टिकट दिया है.

खबर अपडेट की जा रही है...

calender
16 March 2024, 03:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो