Maharashtra News : ठाणे में भगवान राम की निकाली शोभा यात्रा पर हुआ पथराव, कई लोग हुए घायल

Ram Mandir : महाराष्ट्र के ठाणे में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर राम की शोभा यात्रा निकाली गई. इस यात्रा पर उपद्रवियों ने पथराव किया.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Ram Shobha Yatra : देश भर में सोमवार को राम मंदिर का उद्घाटन होने का जश्न मनाया गया. लोगों ने एक बार फिर से दिवाली मनाई और घर को दीपों से सजा दिया. एक ओर जहां लोग रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का जश्न मना रहे थे, वहीं महाराष्ट्र से निराश कर देने वाली खबर सामने आई. महाराष्ट्र के ठाणे में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर राम की शोभा यात्रा निकाली गई. इस यात्रा पर उपद्रवियों ने पथराव किया. बीते 24 घंटे में देश में हुई इस तरह की दूसरी घटना है.

शोभा यात्रा पर हुआ पथराव

सोमवार को ठाणे में निकाली गई शोभा यात्रा पर उपद्रवियों ने पथराव किया. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 24 घंटे में यह जिले में हिंसा की दूसरी घटना है. पुलिस ने कहा कि ठाणे जिले में मीरा रोड इलाके में शोभा यात्रा के दौरान पथराव किया गया, जिसमें लोग और पुलिसकर्मी घायल हो गए. मीरा भयंदर-वसई विरार पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि नया नगर पुलिस स्टेशन की सीमा से पथराव की सूचना मिली थी. यहीं पर रविवार की शाम को कारों और अन्य वाहनों की रैली के दौरान दो गुटों में झड़प हुई थी.

मामले की हो रही जांच

शोभा यात्रा पर पथराव के मामले में पुलिस ने बताया कि पथराव की घटना का कारण अभी तक पता नहीं चला है और ज्यादा जानकारी के लिए जांच की जा रही है. पुलिस नया नगर इलाके में रविवार को हुई झड़प के बाद कड़ी निगरानी रख रही है. पुलिस ने बस्ती के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. घटनाओं में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. सभी से अपील है कि अफवाहों पर ध्यान न दें और सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट मत डालें.

calender
23 January 2024, 06:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो