राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद बोले शरद पवार,'मैं खुश हूं और पार्टी का अध्यक्ष भी मैं ही हूं'

दिल्ली में शरद पवार के आवास पर एनसीपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई है. वहीं, मुंबई में अजित पवार खेमा भी सक्रिय है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

दिल्ली में शरद पवार के आवास पर NCP की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक हुई, इस बैठक में NCP के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने कहा, "मुझे खुशी है कि जिन लोगों को निष्कासित किया, उनको छोड़कर बाकि अन्य लोग इतने कम समय में बैठक के लिए आए। हमारे सभी साथियों की मानसिकता पार्टी को मजबूती से आगे ले जाने की रही। मुझे खुशी है कि आज की बैठक हमारा हौसला बढ़ाने के लिए मददगार होगी... मैं ही NCP का अध्यक्ष हूं, अगर कोई ऐसा दावा कर रहा है तो उसमें कोई सच्चाई नहीं है."

शरद पवार ने आगे कहा, "यह जो भी कुछ हो रहा है उससे मुझे खुशी है क्योंकि जिन्होंने लोगों को वादा कर उनके वोट हासिल करने के बाद गलत रास्ते पर गए उनको इसकी ज़बरदस्त कीमत देनी पड़ेगी। राज्य की स्थिति बदलेगी। वहां राष्ट्रवादी कांग्रेस, कांग्रेस और उद्धव ठाकरे की नेतृत्व वाली शिवसेना को महाराष्ट्र की जनता हुकूमत देगी."

 एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने कहा, आज की बैठक ने हमारा मनोबल बढ़ाने में मदद की... दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद शरद पवार ने कहा, मैं एनसीपी का अध्यक्ष हूं. अब, हमें जो भी कहना है, हम भारत के चुनाव आयोग के सामने कहेंगे. 

 


 

calender
06 July 2023, 06:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो