लिव-इन पार्टनर की हत्या: श्रद्धा से भी खौफनाक सरस्वती का मर्डर, खुद को बचाने के लिए इस शख्स ने किए टुकड़े

महाराष्ट्र के ठाणे में आरोपी मनोज साहनी की तस्वीर जिसने कथित तौर पर अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर उसके शरीर के टुकड़े कर दिए।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • श्रद्धा से भी खौफनाक सरस्वती का मर्डर, खुद को बचाने के लिए इस शख्स ने किए टुकड़े

मुंबई ने श्रद्धा वालकर मर्डर केस जैसा एक मामला सामने आया है। एक बार फिर से लड़की हुई दरिंदगी का शिकार, एक बार फिर हुए लड़की के टुकड़े और हुई इंसानियत शर्मसार। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मीरा-भायंदर इलाके में बुधवार रात एक इमारत की सातवीं मंजिल पर एक फ्लैट में एक महिला का शव मिला, जो कई टुकड़ों में कटा हुआ था। 

दरअसल, यहां मीरा रोड में दिल्ली के श्रद्धा वालकर मर्डर की तरह का एक मामला सामने आया है, महिला (36) मनोज साहनी (56) नामक एक व्यक्ति के साथ ‘लिव-इन रिलेशनशिप’ में थी और दोनों पिछले तीन साल से फ्लैट में एकसाथ रह रहे थे। सरस्वती को उसी के लिव-इन-पार्टनर ने पहले हत्या की और बाद में फिर शव को ‘कई टुकड़ों’ में काटा, इतना ही नहीं टुकड़ों को कुक्कर में डाल कर उबाल दिया। पुलिस को शक है कि उसने उबला हुआ मांस कुत्तों को भी खिलाया।

पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की। पूछताछ में मनोज ने हैरान कर देना वाला खुलासा किया। मनोज का कहना था कि उसने श्रद्धा वालकर हत्याकांड के बाद ही सरस्वती की हत्या का विचार आया।

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए कटर मशीन से उसके टुकड़े-टुकड़े करने शुरू कर दिए थे। फिर टुकड़ों को कुकर में उबालता और फिर मिक्सर में डालकर, पीसकर फेंक देता था। सोसायटी के पिछले गटर में भी कुछ हिस्सा आरोपी ने फेंका था। वह शरीर के अंगों को फेंकने के लिए अपनी बाइक का इस्तेमाल करता था।

Tags

calender
08 June 2023, 03:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो