Maratha Reservation पर अल्टीमेट देने वाले मनोज जरांगे ने लिया आंदोलन वापस, बोले- सीएम शिंदे ने अच्छा काम किया

Maratha Reservation Protest: मराठा आरक्षण को आवाज देने वाले मनोज जरांगे ने अपना विरोध वापस ले लिया है और वह मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के हाथों से जूस पीकर अपना आंदोलन खत्म करेंगे.

Sachin
Sachin

Maratha Reservation Protest: मराठा आरक्षण की मांग को लेकर मुंबई की ओर रवाना होने वाले आंदोलन के मुख्य कार्यकर्ता मनोज जारांगे ने अपना विरोध वापस ले लिया है. मराठा आरक्षण कार्यकर्ता पाटिल ने अपनी मांगों पर अधिसूचना जारी करना का शिंदे सरकार को 24 घंटे का वक्त दिया था. अब जरांगे ने कहा है कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे राज्य में अच्छा काम कर रहे हैं. हमार विरोध अब खत्म हो गया है. 

शिवाजी चौक पर मनोज जरांगे तोड़ेंगे अपना अनशन 

जरांगे ने कहा कि हमारा जो प्रस्ताव था उसे स्वीकार कर लिया गया है, अब हमें उनसे एक पत्र एक्सेप्ट करना है. उन्होंने कहा मैं कल मुख्यमंत्री शिंदे के हाथों एक गिलास जूस पीऊंगा. बताया जा रहा है कि मनोज जरांगे नवी मुंबई के शिवाजी चौक पर अपना अनशन तोड़ देंगे. उन्होंने स्पष्ट कहा है कि वह कल मुंबई नहीं आएंगे बल्कि अपने सभी कार्यकर्ताओं के साथ शिवाजी चौक पर संवाद करेंगे. मनोज जारांगे-पाटिल ने अपने प्रस्ताव पर आदेश पारित करने के लिए मांत्र 24 घंटे का समय दिया है. महाराष्ट्र सरकार के सामने अब एक बड़ी चुनौती है कि वह इस प्रस्ताव को कब तक संवैधानिक तरीके से सुलझाते हैं.
 

calender
27 January 2024, 07:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो