Manipur: भीड़ ने महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने वाले मुख्य आरोपी का घर जलाया

Manipur Viral Video: मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में गुस्साई भीड़ ने मुख्य आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया है. इस बीच पुलिस ने कहा कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Manipur Violence: मणिपुर में महिलाओं के साथ बर्बरतापूर्वक हिंसा से देश भर में उबाल है. दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने वाले मुख्य आरोपी के घर को जलाया गया. खबर है कि गुरुवार दोपहर को मणिपुर के थौबाल जिले के याइरीपोक गांव में आक्रोशित भीड़ ने मुख्य आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया.

सूत्रों के मुताबिक, जब स्थानीय लोगों को इस बात की भनक लगी कि पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर है तो थौबाल जिले के याइरीपोक गांव में भारी संख्या में लोग इक्कट्ठा हो गए और देखते ही देखते गुस्साई भीड़ ने मुख्य आरोपी हुइरेम हेरोदास मैतेई के घर में आग लगा दी. पुलिस ने देर रात मुख्य आरोपी के घर को जलाए जाने की पुष्टि की. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस टीमें महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में अन्य आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान चला रही है.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित  

मणिपुर में दो महिलाओं का गैंगरेप और निर्वस्त्र कर घुमाने की घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की है. पुलिस टीमें रात के समय भी आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. 

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

घटना की शिकार पी​ड़िता ने गुरूवार को एक टीवी चैनल को बताया कि हम पांच लोग थे. जिनमें से दो की हत्या कर दी गई. पुलिस ने हमें भीड़ के हवाले कर दिया था. इसके बाद भीड़ ने हमारे साथ बर्बरता की. किसी तरह हम वहां से भाग निकले. उन्हें इस वायरल वीडियो की जानकारी नहीं थी. क्योंकि राज्य में इंटरनेट बंद था. पीड़िता ने बताया कि भीड़ में काफी लोग शामिल थे, जिनमें से कुछ लोगों को वो जानती थी, उनमें भाई का एक दोस्त भी शामिल था. 

calender
21 July 2023, 06:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो