Modi Cabinet: जी किशन रेड्डी मंत्रिमंडल की बैठक में नहीं हुए शामिल, दे सकते हैं इस्तीफा

Modi Cabinet Reshuffle: केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी को बीजेपी ने तेलंगाना का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. इसके बाद रेड्डी जल्द ही मोदी कैबिनेट से अपना इस्तीफा दे सकते हैं.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Modi Cabinet Reshuffle: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई गई. इस बैठक में केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी शामिल नहीं हुए. बताया जा रहा है कि जी किशन रेड्डी कुछ ही देर में मंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं. दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को जी किशन रेड्डी को तेलंगाना प्रदेश इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया है. 

जी किशन रेड्डी को तेलंगाना की जिम्मेदारी

गौरतलब हो कि तेलंगाना में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है. चुनाव से पहले बीजेपी ने जी किशन रेड्डी को तेलंगाना की जिम्मेदारी सौंपी है. बीजेपी ने एक बयान जारी कर कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस नियुक्ति को अंतिम रूप दिया है और ये तत्काल प्रभाव से लागू होगी. बता दें कि बीजेपी तेलंगाना में संगठन को मजबूत करने पर जोर दे रही हैं. इसी को देखते हुए पार्टी ने जी किशन रेड्डी को प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है.

मोदी कैबिनेट में विस्तार की संभावना 

2024 लोकसभा चुनाव और देश के राज्यों में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए मोदी कैबिनेट में फेरबदल की संभावना जताई जा रही है. कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में केंद्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार किया जा सकता है. ऐसे में कई नए चेहरों को मंत्री बनाया जा सकता है. बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज शाम पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे.  

calender
05 July 2023, 01:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो