नेहा मेरी बेटी जैसी थी, फैयाज के पिता ने मांगी माफी, बोले- मेरे बेटे को कड़ी से कड़ी सजा मिले

Neha Murder Case:18 अप्रैल को शाम 4.45 बजे, हुबली शहर के कॉलेज परिसर में नेहा की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं कुछ मौजूद छात्रों ने फैयाज को दौड़ाकर पकड़ लिया था और पुलिस के हवाले कर दिया था.

JBT Desk
JBT Desk

Neha Murder Case: कर्नाटक के हुबली में 18 अप्रैल को हुई नेहा हिरेमत मर्डर चर्चा का विषय बन गया है. एक तरफ जहां लोग इस हत्या के आरोपी फैयाज कॉन्डिकप्पा के लिए कड़ी से कड़ी सजा  देने की मांग कर रही है. वहीं दूसरी तरफ इस मर्डर को लेकर सियासी घमसान भी देखने के मिल रहा है. राज्य की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस पर केंद्र की भाजपा सरकार लगातार निशाना साध रही है. इस बीच आरोपी फैयाज के पिता ने नेहा के परिजनों से माफी मांगी मांगते हुए अपने बेटे को कड़ी से कड़ी सजा दी जाने की मांग की है. 

बता दें, कि 23 वर्षीय आरोपी फैयाज कॉन्डिकप्पा के पिता बाबा साहेब सुबानी एक स्कूल टीचर हैं. उन्होंने कहा कि मुझे इस हत्याकांड के बारे में शाम 6 बजे के आस-पास पता चला. वो अपने बेटे की इस हरकत से पूरी तरह हैरान हैं. इस वारदात से पूरी तरह टूट चुके हैं. फैयाज के पिता ने रोते-रोते कहा कि उनके बेटे को ऐसी सजा दी जानी चाहिए कि भविष्य में कोई ऐसा करने के बारे में सोच ना सके. मैं हाथ जोड़कर नेहा के परिवार वालों से माफी मांगता हूं. वो मेरी बेटी जैसी थी. 

परिवार से अलग रह रहा था फैयाज 

बाबा साहेब सुबानी ने आगे कहा कि और उसकी पत्नी पिछले 6 साल से अलग रह रहे हैं. फैयाज अपनी मां के साथ रहता था. उसे जब भी पैसे की जरूरत होती थी, उनसे मांग लेता था. उन्होंने आखिरी बार अपने बेटे से करीब तीन महीने पहले बात की थी. उन्होंने ये भी बताया कि करीब आठ महीने पहले नेहा हिरमेत के परिवार वालों ने उन्हें फोन करके कहा था कि उनका बेटा उनकी बेटी को परेशान कर रहा है. फैयाज और नेहा एक दूसरे से प्यार करते थे और रिलेशनशिप में थे.

नेहा से शादी करना चाहता था फैयाज

इस दौरान फैयाज के पिता ने आगे बताया कि उनके बेटे ने उनसे कहा था कि वो नेहा से शादी करना चाहता है, लेकिन मैंने हाथ जोड़कर मना कर दिया था. मैं कर्नाटक के लोगों से मुझे माफ करने का अनुरोध करता हूं. मेरे बेटे ने गलत किया है. उसे देश के कानून द्वारा सजा दी जाए. मैं इसका समर्थन करता हूं. मेरे बेटे ने मुझ पर और मेरे शहर पर कालिख पोतने का काम किया है. 

नेहा के पिता ने किसी के साथ रिलेशन में रहने से किया इनकार 

वहीं फैयाज के पिता ने अपने बेटे की हरकत की निंदा करते हुए कहा कि किसी को भी महिलाओं के खिलाफ इस तरह का अत्याचार नहीं करना चाहिए. पीड़ित परिवार की मांग है कि आरोपी को फांसी की सजा दी जाए. तभी उनकी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी. नेहा के पिता निरंजन हिरेमत ने कहा कि उनकी बेटी फैयाज के साथ रिश्ते में नहीं थी. उसने उसे प्रपोज किया था, लेकिन जब उसने मना कर दिया तो गुस्से में आकर आरोपी ने उसको चाकू मार दिया

क्या है पूरा मामला?

बता दें, कि 18 अप्रैल 2024 शाम 4.45 बजे, हुबली शहर के कॉलेज परिसर में नेहा की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं कुछ मौजूद छात्रों ने फैयाज को दौड़ाकर पकड़ लिया था और पुलिस के हवाले कर दिया था. 

calender
21 April 2024, 05:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो