Odisha Road Accident: ओडिशा के केंदुझर जिले में अनियंत्रित ट्रक ने बारातियों को रौंदा, 5 की मौत, 9 गंभीर घायल

Odisha Road Accident: केंदुझर जिले के सतीघर साही के पास मंगलवार 27 जून देर रात एक ट्रक ने बारातियों के एक समूह को टक्कर मार दी, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Odisha Road Accident: ओडिशा के क्योंझर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। रफ्तार के कहर ने शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया। एक तेज रफ्तार और अनियंत्रित ट्रक शादी समारोह में घुस गया, जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा क्योंझर से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 20 के पास सतीघर साही में हुआ।

जानकारी के अनुसार केंदुझर जिले के सतीघर साही के पास मंगलवार 27 जून देर रात एक ट्रक ने बारातियों के एक समूह को टक्कर मार दी, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजमार्ग 20 पर बारात लेकर आ रहे थे, तभी सतीघर के पास एक ट्रक तेज रफ्तार से आया और बारातियों के समूह को रौंदते हुए निकल गया।

इस भीषण हादसे में दूल्हे के भतीजे समेत पांच लोगों की मौत मौके पर ही हो गई और नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं इस हादसे में घायल हुए लोगों में से तीन लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। इसलिए उन्हें उपचार के लिए कटक अस्पताल रेफर कर दिया गया है। छह लोगों को उपचार के लिए केंदुझर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आक्रोशित लोगों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम -

वहीं इस हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने राजमुंडा-पानीकोइली राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया। हालांकि स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई, क्योंकि तनाव अभी भी जारी था। ट्रक को जब्त कर लिया गया है, मृतकों के नाम अभी पता नहीं चल पाए हैं और तफ्दीश की जा रही है। हालांकि, इस हादसे के बाद दूल्हा बिना शादी किए ही वापस लौट गया है।

calender
28 June 2023, 08:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो