Opposition Meeting: कांग्रेस ने विपक्ष की बैठक के लिए APP को भेजा न्योता, राघव चड्डा बोले-अध्यादेश पर रुख स्पष्ट...

Delhi Ordinance: राज्यसभा सांसद राघव चड्डा ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस ने बेंगलुरु में होनी वाली विपक्षी दलों की बैठक के लिए निमंत्रण भेजा है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि कांग्रेस जल्द की केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ विरोध करेगी.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Opposition Meeting: केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ दिल्ली सरकार विपक्षी पार्टियों से अपना समर्थन मांग रही है. इसे लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कई विपक्षी पार्टियों के अध्यक्षों से मुलाकात की. सीएम केजरीवाल ने कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे से भी समर्थन मांगा है. 

हालांकि, कांग्रेस ने केंद्र के अध्यादेश पर अभी तक अपना रुख स्पष्ट नहीं किया है. जबकि कई विपक्षी पार्टियों ने सीएम केजरीवाल को अपना समर्थन देने की बात कही है. इस बीच आप नेता राघव चड्डा का बड़ा बयान सामने आया है.

शुक्रवार को आप नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा कहा कि कांग्रेस ने बेंगलुरु में होने वाली विपक्ष की बैठक में आम आदमी पार्टी को आमंत्रित किया है. उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि कांग्रेस जल्द ही अध्यादेश के खिलाफ विरोध की घोषणा करेगी। क्योंकि संसद सत्र 20 जुलाई से शुरू हो रहा है.

राज्यसभा राघव चड्डा ने चंडीगढ़ में कहा, 'कांग्रेस ने निमंत्रण (बेंगलुरु में विपक्ष की बैठक के लिए) भेजा है.' उन्होंने कहा, "पटना में विपक्ष की जो बैठक हुई थी उसमें कांग्रेस ने सबके सामने कहा था संसद का मानसून सत्र शुरू होने से पहले वे दिल्ली सरकार, लोकतंत्र और संविधान के खिलाफ जो ये काला अध्यादेश लाया गया है उसके विरोध में अपना स्टैंड क्लियर करेंगे." राघव चड्डा ने आगे कहा, "अभी तक घोषणा नहीं हुई है हम उम्मीद करते हैं कि घोषणा जल्द होगी और तमाम चीजों पर उसी के बाद कोई फैसला लिया जा सकता है." 

calender
07 July 2023, 09:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो