Opposition Meeting: मुबंई में I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक का दूसरा दिन, आज जारी हो सकता है LOGO

INDIA Meeting in Mumbai: मुंबई में आज विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A की बैठक का दूसरा दिन है. I.N.D.I.A गठबंधन शुक्रवार को लोगो और समन्वय समिति पर फैसला ले सकता है. वहीं आगे के रोडमैप को लेकर चर्चा की जाएगी.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • इंडिया गठबंधन की बैठक का दूसरा दिन काफी अहम
  • I.N.D.I.A के लोगो और समन्वय समिति पर लिया जा सकता है फैसला
  • गुरुवार को केंद्र के संसद का विशेष सत्र बुलाने की रणनीति पर भी हुई चर्चा

Opposition Meeting in Mumbai: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में शुक्रवार को विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A की बैठक का दूसरा दिन है. I.N.D.I.A गठबंधन में शामिल 28 दल आज बैठक में समन्वय समिति के गठन को मंजूरी देने की तैयारी में है. वहीं इंडिया गठबंधन के प्रतीक चिह्न (लोगो) के भी जारी होने की संभावना है. शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे के रात्रिभोज के आयोजन से पहले विपक्षी दलों के प्रमुख नेताओं ने शुक्रवार को बैठक में कई मुद्दों पर गहन चर्चा की.

गठबंधन के लोगो पर बनी सहमति

शुक्रवार को मुंबई बैठक के दूसरे दिन इंडिया गठबंधन में शामिल 28 दल मिलकर समन्वय समिति के गठन को मंजूरी देने की तैयारी में है. वहीं गठबंधन के प्रतीक चिह्न (लोगो) पर भी सभी दलों ने सहमति जताई है. एक सितंबर को इंडिया गठबंधन का लोगो जारी होने की भी संभावना है. गुरुवार को केंद्र सरकार की ओर से अचानक संसद का विशेष सत्र बुलाने को लेकर भी बैठक में गहन चर्चा हुई.

विपक्षी दलों के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में जारी होगा LOGO

गुरुवार को पहले दिन की बैठक खत्म होने के बाद उद्धव ठाकरे शाम सभी नेताओं को रात्रिभोज पर बुलाया. डिनर में महाराष्ट्र की फेम डिश पुरण पोली, श्रीखंड पूरी समेत वेज और नानवेज दोनों प्रकार के व्यजंन परोसे गए. इससे पहले अनौपचारिक बैठक में शुक्रवार को होने वाली बैठक के एजेंडे को लेकर विचार-विमर्श किया. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो आज बैठक में 11 सदस्यीय समन्वय समिति की घोषणा की जाएगी. जिसमें अलग-अलग दलों के प्रमुखों को शामिल किया जाएगा. 

वहीं सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, नीतीश कुमार, शरद पवार, ममता बनर्जी, एमके स्टालिन, लालू यादव, अखिलेश यादव समेत कई दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में इंडिया का लोगो जारी किया जाएगा.

calender
01 September 2023, 08:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो