PM Modi Rakhi Special: पीएम मोदी ने मनाया रक्षाबंधन, बच्चियों से बंधवाई राखी, दिए सवालों के जवाब

PM Modi Rakhi Video: आज पूरा देश रक्षाबंधन का त्योहार मना रहा है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र ने बच्चों के साथ रक्षाबंधन मनाया. बच्चियों ने पीएम की कलाई पर राखी बांधी.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • पीएम मोदी ने मनाया रक्षाबंधन
  • नन्ही स्कूली बच्चियों ने बांधी राखी

PM Modi Rakhi Video: पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने आवास पर ही बच्चों के साथ खास अंदाज़ में रक्षाबंधन मनाया. छोटी-छोटी बच्चियों ने पीएम की कलाई पर राकी बांधी, जिसका वीडियो लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. बच्चों ने प्रधानमंत्री से चंद्रयान 3 को लेकर कि हम आपकी वजह से चांद पर पहुंचे. इस पर पीएम ने बड़ी ही विनम्रता से जवाब दिया. 

बुधवार को पीएम मोदी ने अपने आवास 7 लोक कल्याण मार्ग रक्षाबंधन मनाया. जहां पर स्कूली बच्चियां उनको राखी बांधने के लिए आई थीं. इस दौरान पीएम काफी खुश नज़र आए.

पीएम से बोली बच्ची- हम आपकी वजह से चांद पर पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांधने के लिए आई बच्चियों में से एक ने कहा कि 'हम आपकी वजह से चांद पर पहुंच गए', इस पर पीएम ने हंसते हुए बड़े ही प्यार से जवाब दिया कि 'मैंने नहीं हमारे देश के वैज्ञानिकों ने देश को चांद तक पहुंचाने का काम किया है.'

स्कूली बच्चियों के साथ मनाते हैं रक्षाबंधन

जैसा की आप लोग जानते हैं कि पीएम मोदी स्कूली बच्चियों के साथ रक्षाबंधन मनाना पसंद करते हैं. इस बार भी पीएम ने रक्षाबंधन का त्योहार नन्ही बच्चियों के साथ मनाया. इस दौरान पीएम काफी खुश नजर आए.
 

calender
31 August 2023, 10:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो