PM Modi Lakshadweep Visit: लक्षद्वीप गए PM मोदी तो मालदीव को लगी मिर्ची! अक्षय कुमार और सलमान खान ने भी किया रिएक्ट

PM Modi Lakshadweep Visit: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते कुछ दिन पहले लक्षद्वीप की यात्रा की थी और उन्होंने इसकी पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

PM Modi Lakshadweep Visit: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते कुछ दिन पहले लक्षद्वीप की यात्रा की थी और उन्होंने इसकी पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो कि इस समय काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. इस दौरान देश के कई जाने माने वाली हस्तियों ने पीएम मोदी ने इस यात्रा को लेकर ट्वीट किया है.

जिसमें बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से लेकर दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर सहित शामिल है. तो आइए जानते हैं पीएम मोदी के इस यात्रा को लेकर किसने क्या कहा? अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और सचिन तेंदुलकर सहित भारतीय मशहूर हस्तियों ने लोगों से लक्षद्वीप और सिंधुदुर्ग जैसे भारतीय द्वीपों का पता लगाने की अपील की है.

अक्षय कुमार ट्वीट करते हुए लिखा कि, "मालदीव के प्रमुख सार्वजनिक हस्तियों द्वारा भारतीयों पर घृणित और नस्लवादी टिप्पणियां देखी गईं. आश्चर्य है कि वे उस देश में ऐसा कर रहे हैं जो उन्हें अधिकतम संख्या में पर्यटक भेजता है. हम अपने पड़ोसियों के लिए अच्छे हैं लेकिन हमें ऐसा क्यों करना चाहिए" इस तरह की अकारण नफरत बर्दाश्त करें? मैंने कई बार मालदीव का दौरा किया है और हमेशा इसकी प्रशंसा की है, लेकिन पहले गरिमा. आइए हम भारतीय द्वीपों का पता लगाने का फैसला करें और अपने स्वयं के पर्यटन का समर्थन करें.''

अभिनेता सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "लक्षद्वीप के सुंदर स्वच्छ और आश्चर्यजनक समुद्र तटों पर हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्रभाई मोदी को देखना बहुत अच्छा है, और सबसे अच्छी बात यह है कि ये हमारे भारत में हैं."

पीएम मोदी की लक्षद्वीप यात्रा पर मालदीव के सांसद की पोस्ट पर विवाद के बीच, अभिनेता कंगना रनौत और फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने लक्षद्वीप के बारे में ट्वीट किया. कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "ज्यादातर लोगों के लिए पर्यटन सिर्फ गंदी विलासिता नहीं है, बल्कि यह प्रकृति की खोज, स्रोत के साथ संरेखण और सबसे बढ़कर अछूते समुद्र तटों की कच्ची, अछूती सुंदरता का अनुभव और आनंद लेना है.

calender
07 January 2024, 03:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो