श्रीनगर में हुआ आतंकी हमला, पुलिसकर्मी शहीद, ईदगाह इलाके में आतंकियों ने मारी थी गोली

Jammu and Kashmir: रविवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर स्थित ईदगाह में पुलिस अधिकारी को आतंकवादियों ने गोली मार दी. इसके बाद तुरंत उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Jammu and Kashmir: रविवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर स्थित ईदगाह में पुलिस अधिकारी को आतंकवादियों ने गोली मार दी. इसके बाद तुरंत उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूत्रों के मुताबिक खबर आ रही है कि घायल अधिकारी ने दम तोड़ दिया है, लेकिन पुलिस की ओर से अभी पुलिसकर्मी के निधन की पुष्टि नहीं की गई है. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस निरीक्षक मसरूर अहमद वानी ईदगाह मैदान में स्थानीय बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे, तभी आतंकवादियों ने उन्हें गोली मार दी. 

कश्मीर जोन की पुलिस ने सोशल मीडिया ‘एक्स' पर कहा, ‘‘आतंकवादियों ने श्रीनगर के ईदगाह के पास पुलिस निरीक्षक मसरूर अहमद पर गोलीबारी कर उन्हें घायल कर दिया. उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि इस अपराध में पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया. इलाके की घेराबंदी की गई है.'' पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने कहा कि श्रीनगर के ईदगाह में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और हमलावरों पर नज़र रखने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि इस बीच मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि इससे पहले 26 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के मच्छल सेक्टर में आतंकवादियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के 5 आतंकवादी मारे गए थे.

calender
29 October 2023, 06:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो