Avon Newage साइकिल्स का बड़ा कारनामा, MSMI मंत्रालय ने दिया ZED गोल्ड सर्टिफिकेट

Avon Newage Cycles: लुधियाना के नीलॉन नहर के पास स्थित हाल ही में स्थापित एवन न्यूएज साइकिल इकाई ने अपने उच्च-स्तरीय साइकिल उत्पादन के लिए माइक्रो स्मॉल एंड मीडियम एंटरप्राइजेज (MSMI) के जेडईडी गोल्ड प्रमाणपत्र प्रदान किया गया है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Avon Newage Cycles: एवन न्यूएज साइकिल ने अपने उच्च-स्तरीय उत्पादन के लिए माइक्रो स्मॉल एंड मीडियम एंटरप्राइजेज (MSMI) के जेडईडी गोल्ड प्रमाणपत्र दिया गया है. यह सर्टिफिकेट इकाइयों को मान्यता देता है, जो अपने उत्पादों की सर्वोच्च गुणवत्ता (शून्य दोष-शून्य प्रभाव) को प्राथमिकता देता हैं. स्वर्ण प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए इकाइयों में उन्नयन, प्रदूषण मानकों का पालन और कई अन्य संवर्द्धन की आवश्यकता होती है. एवन साइकिल्स लिमिटेड यह प्रतिष्ठित मान्यता प्राप्त करने वाली शहर की केवल आठ इकाइयों में से एक है.

एवन साइकिल के संयुक्त प्रबंध निदेशक ऋषि पाहवा ने इसके बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा कि एवन ग्रुप ने कुछ साल पहले विशेष रूप से हाई-एंड साइकिल बनाने के लिए एवन न्यूएज की शुरुआत की थी. लगभग 100 करोड़ रुपये के निवेश के साथ, एवन साइकिल ने एक आधुनिक हाई-टेक स्थापित किया है.

जानकारी के अनुसार यह इकाई यूरोप में साइकिल निर्यात करने के लिए भी तैयार है. इसका लक्ष्य एवन न्यूएज के माध्यम से मार्च 2024 तक यूरोप में लगभग 200,000 साइकिल निर्यात करना है. यह पहल साइक्लिंग उद्योग में गुणवत्ता और अंतरराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धा के प्रति एवन साइकिल्स लिमिटेड की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है.

calender
25 December 2023, 09:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो