सीएम भगवंत मान ने संजय सिंह के परिवार से की मुलाकात, कहा- 'बीजेपी विपक्ष को डराने के लिए ऐसा करती है'

पंजाब के मुख्यमंत्री और आप नेता भगवंत मान ने दिल्ली में पार्टी सांसद संजय सिंह की पत्नी और मां से उनके आवास पर मुलाकात की.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

पंजाब के मुख्यमंत्री और आप नेता भगवंत मान ने दिल्ली में पार्टी सांसद संजय सिंह की पत्नी और मां से उनके आवास पर मुलाकात की. इसके साथ ही उन्होंने केंन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. कहा कि पार्टी इसे सार्वजनिक रूप से नहीं कहती है लेकिन उनका केवल एक ही नारा है, "एक राष्ट्र, एक मित्र."

पंजाब के मुख्यमंत्री ने दिल्ली में संजय सिंह के घर पर मीडिया से बात करते हुए कहा, "हम संजय सिंह के साथ हैं, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने बोलने की हिम्मत रखते हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) उन जगहों पर नहीं जाता जहां उसे जाना चाहिए. बीजेपी नहीं कहती है लेकिन उनका एक ही नारा है, 'एक' राष्ट्र, एक मित्र', ईडी को उस एक मित्र के आवास पर जाना चाहिए.'

मान ने कहा, "एजेंसी ने लगभग 3,000 छापे मारे हैं लेकिन 1 प्रतिशत भी नतीजे नहीं आए हैं. बीजेपी विपक्ष को डराने के लिए ऐसा करती है, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं."

बता दे कि ईडी अधिकारियों द्वारा उनके दिल्ली स्थित आवास पर दिनभर चली पूछताछ के बाद ईडी ने बुधवार शाम को संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद में गुरुवार को कोर्ट ने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में संजय सिंह को 10 अक्टूबर 2023 तक रिमांड पर भेज दिया है.

कथित तौर पर इसी शराब नीति घोटाले में संजय सिंह की पार्टी के सहयोगी और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया भी शामिल हैं.

calender
08 October 2023, 05:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो