राघव चड्ढा ने विदेश मंत्री को लिया आड़े हाथों, तंज कसते हुए कहा,”भोजन का मेनू नहीं पढ़ा गया...”

राघव चड्ढा ने तंज कसते हुए कहा विदेश नीति पर एक बयान की आड़ में, विदेश मंत्री एस जयशंकर ने प्रधान मंत्री की विदेश यात्रा कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए लगभग 30 मिनट बिताए. लेकिन उन्होंने भोजन का मेनू नहीं पढ़ा

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Raghav Chadha: राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा संसद के अंदर सुलगते मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. साथ ही विपक्षी नेताओं पर भी जमकर हमले बोलते हैं. हाल ही में उन्होंने विदेश मंत्री एस जयशंकर पर तंज कसते हुए बड़ा हमला बोल दिया है. दरअसल राघव चड्ढा का कहना है कि विदेश मंत्री जी ने संसद में पीएम मोदी के विदेशी दौरे के बारे में जिक्र करने में 30 मिनट का समय ले लिया. इसी को लेकर उन्होंने तंज करते हुए लिखा कि आपने पीएम मोदी के भोजन मेन्यू के बारे में नहीं बताया.

राघव चड्ढा ने ट्विटर पर तंज कसते हुए ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा आज राज्यसभा में, विदेश नीति पर एक बयान की आड़ में, विदेश मंत्री एस जयशंकर ने प्रधान मंत्री की विदेश यात्रा कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए लगभग 30 मिनट बिताए. लेकिन उन्होंने भोजन का मेनू नहीं पढ़ा, जो दुखद था. वह ऐसे महत्वपूर्ण विवरणों को कैसे नजरअंदाज कर सकते है?

दरसअल, विपक्षी सदस्यों के लगातार हंगामे के बीच जयशंकर ने सदन में भारत की विदेश नीति की सफलताओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हाल की विदेश यात्राओं के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि विपक्ष ने पक्षपातपूर्ण राजनीति को प्राथमिकता दी है. जयशंकर ने कहा कि यह सिर्फ सरकार की उपलब्धि नहीं बल्कि देश के लिए एक उपलब्धि है.

calender
27 July 2023, 03:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो