Rajasthan: आर्मी की न्यू पैटर्न यूनिफॉर्म के साथ पकड़े गए चार संदिग्ध, अन्य सामान भी बरामद

Rajasthan: जैसलमेर के पोकरण के पास सुरक्षा एजेंसियों ने चार संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से बड़ी संख्या में नई पैटर्न की सेना की वर्दी और सैनिकों द्वारा पहनी जाने वाली सैन्य वर्दी से जुड़ी चीजें बरामद हुई हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Rajasthan: देश की पश्चिमी सीमा से सटे जैसलमेर के पोकरण के पास सुरक्षा एजेंसियों ने चार संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से बड़ी संख्या में नई पैटर्न की सेना की वर्दी और सैनिकों द्वारा पहनी जाने वाली सैन्य वर्दी से जुड़ी चीजें बरामद हुई हैं. जैसलमेर में आर्मी इंटेलिजेंस की इस कार्रवाई के बाद सुरक्षा एजेंसियां ​​सतर्क हो गई हैं. 

जैसलमेर में आर्मी इंटेलिजेंस की इस कार्रवाई के बाद सुरक्षा एजेंसियां ​​सतर्क हो गई हैं. जानकारी सामने आई है कि इसके पास से 91 नए पैटर्न की वर्दी, हेलमेट, जूते, बेल्ट और दस्ताने बरामद किए गए हैं. पूछताछ में सूरतगढ़ में रहने वाले इन लोगों के बारे में प्रारंभिक जानकारी मिली है.

इसके बाद अब सूरतगढ़ गंगानगर से जुड़े इलाकों में सेना पुलिस इस बात की पुष्टि करने में जुटी है कि उन्होंने यह माल कहां से खरीदा है. प्रशासन ने नाचना क्षेत्र और राजस्थान की सीमा से लगे अन्य नहरी इलाकों में बाहरी लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है. यह भी पता लगाया जा रहा है कि यह वर्दी, जिसकी बिक्री पर पूरी तरह से प्रतिबंध है, कहां बनाई जा रही है.

पकड़े गए संदिग्धों की पहचान राजाराम पुत्र मोती राम उम्र 47 वर्ष, गगन पुत्र राजाराम उम्र 19 वर्ष, अमीन पुत्र जमालदीन उम्र 38 वर्ष, जयपाल पुत्र विजयपाल उम्र 15 वर्ष के रूप में हुई है, जिन्हें सेना ने नाचना पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस ने उनके पास जो वाहन था उसको भी जब्त कर लिया है.

calender
09 October 2023, 06:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो