मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस को घेरा, बोले- 5 साल में 19 बार पेपर लीक, महिला उत्पीडन को लेकर कही ये बात

Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा का चुनाव होने वाला है. इसको लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टी की तैयारी जोरो पर है ...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा का चुनाव होने वाला है. इसको लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टी की तैयारी जोरो पर है और दोनो पार्टी दावा कर रही है. सभी नेता लगातार अपने अपने कार्यकम में अपने विपक्षी पार्टी पर हमला बोलते है और कुछ न कुछ घोषणा करते रहते है. 

इस बीच भाजपा के नेता और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान आज राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंचे और वहां उन्होंने मीडिया से बात की है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा है और पिछले 5 साल में हुए कार्यो का उल्लेख करते हुए तंज कसा है. 

राजस्थान की राजधानी जयपुर में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "कांग्रेस के नेतृत्व में इस राज्य (राजस्थान) में महिलाओं का सबसे ज्यादा उत्पीड़न हुआ है. पिछले 5 सालों में 19 बार राज्य सरकार की परीक्षाओं के पेपर लीक हुए हैं. ये घटनाएं युवाओं को दिशाहीन कर देती हैं. राजस्थान में किसानों की स्थिति सबसे खराब है."

केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने कहा कि राजस्थान आज महिला उत्पीडन के मामले में सबसे आगे है, राजस्थान महिला सशक्तिकरण, महिला मर्यदा की, महिला स्मिता की परंपरागत रूप में एक महत्वपूर्ण पांत है.

आगे उन्होंने कहा कि, कांग्रेस के नेतृत्व में इस प्रांत में सबसे अधिक उत्पीडन महिलाओं में हुई है. इसके प्रमुख कारण है, इस तरह की घटनाओं में रसूखदार लोगों का इंवॉल्वमेंट. मंत्री-विधायक के पुत्र तक इस घटनाओं में शामिल होते हैं.

calender
08 October 2023, 11:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो