Rajasthan Accident: जयपुर-अजमेर हाईवे पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 9 की मौत, कई हुए लोग घायल

Rajasthan Accident: राजस्थान के जयपुर-अजमेर हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की जानें चली गई साथ ही कई लोग घायल हो गए।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • राजस्थान में एक भयानक सड़क हादसा हुआ जहां पर 9 लोगों की मौत हो गई और कुछ लोगों का भी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Rajasthan Accident: राजस्थान में एक भयानक सड़क हादसा हुआ जहां पर 9 लोगों की मौत हो गई और कुछ लोगों का भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानाकारियों के मुताबिक यह घटना जयपुर-अजमेर हाईवे पर टायर फटने से एक टैंकर पास से गुजर रही ऑल्टो कार पर पलट गया। जिसके चलते कार बूरी तरह से चकनाचूर हो गई।

इस हादसे के दैरान नौ लोगों ने अपनी जान गवा दी और खबर ये भी आ रही है कि कुछ लोग इस हादसे के चलते घायल भी हो चुके हैं।बताया जा रहा है कि जो भी लोग इस हादसे का शिकार हुएं है वह सभी लोग जियारत करने अजमेर जा रहे थे।जिस बीच यह हादसा हुआ।

जयपुर-अजमेर हाईवे पर आज मौत ने तांडव कर दिया। हाईवे पर दूदू के पास बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां पर सड़क से गुजर रहा एक टैंकर का टायर फट गया और वह मौके पर ही अनियत्रिंत होने लगा जिसके चलते चालक उस वहान को संभाल न सका और टैंकर जा रही ऑल्टो कार पर पलट गया।

जहां पर कार में सवार 9 लोगों की मौत हो गई साथ ही कुछ लोग घायल भी हो गए। हादसा इतना भयानक था कि हादसे के तुरंत बाद ही 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।जिसमे 3 बच्चे और 2 महिलाए शामिल थी साथ ही इनमें से 8 लोग एक ही परिवार के थे। सभी लोग जियारत करने अजमेर जा रहे थे।

कार में फंसे कई शव

हादसे के बाद सड़क पर लोगों की भारी संख्या में भीड़ जमा होने लगी। जिससे तुरंत पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे शवों को बाहर निकला। हादसे के दौरान कार की बुरी तरह से पिचक गई, जिसके चलते कार में बैठे लोग बड़ी बुरी तरह से कार में फंसे रह गए जिससे चलते मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

calender
04 May 2023, 04:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो