Seema Haidar: फिल्म बनाने को लेकर सीमा हैदर को फिर मिली धमकी, राज ठाकरे की पार्टी ने लगाई महाराष्ट्र से फटकार 

सीमा हैदर को जब से फिल्म ऑफर हुई है तबसे लगातार धमकियां मिल रही हैं और इस बार ताजा मामला राज ठाकरे की पार्टी से सामने आया है.

Akshay Singh
Akshay Singh

Seema Haidar: सीमा हैदर को इन दिनों अमित जानी की एक फिल्म ऑफर हुई है जिसको लेकर सीमा और अमित दोनों को धमकियां मिल रही हैं. महाराष्ट्र से राज ठाकरे कि पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने सीमा हैदर को धमकी दी है. एमएनएस पार्टी के नेता अमेय खोपकर ने धमकी देते हुए कहा कि इस ड्रामा को बंद करो. खोपकर ने चेतावनी दी और कहा कि इस तरह के ड्रामा को बंद किया जाना चाहिए, नहीं तो एमएनएस की कार्यवाई का सामना करने के लिए तैयार रहें. 

बता दें कि सीमा हैदर को जब से फिल्म ऑफर हुई है तबसे लगातार धमकियां मिल रही हैं और इस बार ताजा मामला राज ठाकरे की पार्टी से सामने आया है. एमएनएस नेता खोपकर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि पाकिस्तानियों का इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कोई स्थान नहीं है. हम इस रुख पर कायम हैं. पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर इस समय भारत में हैं. ऐसी अफवाहें भी थीं कि वह आईएसआई एजेंट हैं. 

खोपकर ने आगे कहा कि हमारी इंडस्ट्री में कुछ क्षणिक प्रसिद्धि के लिए, वे सीमा हैदर को एक्ट्रेस बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इन देशद्रोही निर्माताओं को शर्म आनी चाहिए. इसे तुरंत बंद करें, नहीं तो एमएनएस की ओर से कार्यवाई के लिए तैयार रहें. 

बता दें कि अमित जानी ने कहा था कि वे दुनिया को बताना चाहते हैं कि पबजी खेलने के दौरान यह प्रेम कहानी कैसै सामने आई और सीमा भार कैसे और क्यों आई. इसलिए वह सीमा हैदर के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं. 

बताते चलें कि सीमा जब से पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते होते हुए भारत आई है तभी से लगाता वह सुर्खियों में बनी हुई है. सीमा हैदर चार बच्चों की मां है जो अपने प्रेमी सचिन से मिलने भारत आई थी. सीमा ने अपना मूल मजहब इस्लाम छो़ड़कर हिंदू धर्म अपना लिया है. फिलहाल सीमा भारतीय सुरक्ष एजेंसियों की नजर है. 

calender
13 August 2023, 05:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो