Chhattisgarh News: भरोसे का सम्मेलन में खड़गे ने PM पर कसां तंज, बोले- मोदी चुनाव प्रसार के लिए घूम सकते है तो क्या मणिपुर नहीं जा सकते?

Chhattisgarh News:  कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे रविवार को जांजगीर चांपा पहुंचे है, मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी हैं...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Chhattisgarh News:  कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे रविवार को जांजगीर चांपा पहुंचे है, मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी हैं, खड़गे ने कलेक्टर कार्यालय पुलिस अधीक्षक कार्यालय और मंडी परिसर में प्रतिमा का अनावरण किया है, 

वहीं, जाजंगीर के ऑडिटोरियम भवन और स्विमिंग पुल का शिलान्यास किया, मेहमानों के मंच में पहुंचते ही कार्यक्रम स्थल गूंज उठा. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को जांजगीर-चांपा में पार्टी के 'भरोसे का सम्मेलन' कार्यक्रम के दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सम्मानित किया.

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में पार्टी के 'भरोसे का सम्मेलन' कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि, मोदी ने (मणिपुर पर) जवाब नहीं दिया कि राहुल गांधी या I.N.D.I.A गठबंधन के नेताओं ने उनसे क्या पूछा. इसके बजाय, उन्होंने नेहरू जी और कांग्रेस नेताओं का मजाक उड़ाया. पीएम मोदी कहते रहते हैं कि उन्होंने सब कुछ किया है.

मल्लिकार्जुन खरगे ने भाजपा पर निशाना बनाते हुए क्या मोदी के सत्ता में आने के बाद छत्तीसगढ़ में बिजली, स्कूल आदि आए? मोदी और शाह हमारे द्वारा स्थापित सरकारी स्कूलों में पढ़े हैं, या क्या उन्होंने लंदन या ऑक्सफ़ोर्ड में पढ़ाई की?..और वे हमसे पूछते हैं कि कांग्रेस पार्टी ने पिछले 70 वर्षों में क्या किया? हमने केवल सब कुछ यथास्थान पर रखा था. 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने कहा कि, स्मृति ईरानी की स्मृति ठीक नहीं रही. उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार पर अडानी को जमीन देने का आरोप लगाया. राहुल गांधी अडानी का विरोध करते हैं और हम अडानी को जमीन देंगे?...स्मृति ईरानी को राहुल गांधी फोबिया है.

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में पार्टी के 'भरोसे का सम्मेलन' कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि, भूपेश बघेल के पास शायद अलादीन का चिराग है, जो भी मांगोगे वो आपको मिलेगा...PM मोदी ने मणिपुर की हिंसा की तुलना छत्तीसगढ़ से करके यहां के लोगों का अपमान किया है...PM मणिपुर जाने से डर रहे हैं. यहां चुनाव प्रचार के लिए घूम रहे हैं, लेकिन मणिपुर नहीं गए.

 छत्तीसगढ़ में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, कांग्रेस पार्टी ने जो वादे किए थे उन्हें पूरा करने का काम इन्होंने (भूपेश बघेल) किया है...मणिपुर में जो दंगे हो रहे हैं उन्हें रोकने के लिए PM मोदी कुछ नहीं कर रहे. वे केवल दोषारोपण का खेल खेल रहे हैं, क्या कांग्रेस पर आरोप लगाने से हिंसा खत्म हो जाएगी?

calender
13 August 2023, 04:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो