Tamilnadu: 'NDA में एक तनाशाह बैठा है', AIADMK- बीजेपी गठबंधन टूटने पर तेजस्वी यादव का तंज

Tamilnadu: तमिलनाडु में कांग्रेस-DMK गठबंधन बहुत मजबूत है. NDA गठबंधन की बैठक हुई और उसमें कोई परिणाम नहीं निकला. दक्षिण भारत में बड़ा गठबंधन बाहर हुआ है. इससे भाजपा को भारी नुकसान होगा. 

Manoj Aarya
Manoj Aarya

AIADMK-BJP Alliance: 2024 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले तमिलनाडु में एआईएडीएमके ने भाजपा नेतृत्व वाली NDA से गठबंधन तोड़ने का एलान कर दिया है. इस घटना पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बयान देते हुए कहा, "अगर यह विकास हुआ है तो यह उन लोगों को मसला था. तमिलनाडु में कांग्रेस-DMK गठबंधन बहुत मजबूत है. NDA गठबंधन की बैठक हुई और उसमें कोई परिणाम नहीं निकला. दक्षिण भारत में बड़ा गठबंधन बाहर हुआ है. इससे भाजपा को भारी नुकसान होगा. 

दो व्यक्ति देश चला रहे हैं- तेजस्वी

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि यह कोई पहली घटना नहीं है, जब किसी पार्टी ने एनडीए से गठबंधन तोड़ने का फैसला किया है. इससे पहले महाराष्ट्र में शिवसेना हिस्सा थी, वह भी बाहर हुई. बिहार से JDU बाहर हुई, पंजाब से अकाली दल बाहर हुआ. हर जगह साफ दिख रहा है कि NDA को कुछ मतलब नहीं रह गया है. वहां एक तानाशाह बैठे हैं और दो व्यक्ति देश चला रहे हैं."

AIADMK ने बीजेपी पर लगाया आरोप 

बता दें कि आज सोमवार, (25 सितंबर) को एआईएडीएमके की हुई बैठक में प्रस्ताव पारित होने के बाद पार्टी ने गठबंधन को तोड़ने का एलान किया. इस दौरान पार्टी द्वारा दिए गए बयान में कहा गया कि, "बीजेपी का राज्य नेतृत्व पिछले एक साल से लगातार हमारे पूर्व नेताओं, हमारे महासचिव ईपीएस (एडापड्डी पलानीस्वामी) और हमारे कार्यकर्ताओं पर अनावश्यक टिप्पणी कर रहा है.

वहीं इस मामले में एआईएडीएमके प्रवक्ता शशि रेखा ने बयान देते हुए कहा कि, यह हमारे लिए खुशी का वक्त है. हम आने वाले चुनाव चाहे वह विधानसभा हो या लोकसभा उसका सामना करेंगे.

 

calender
25 September 2023, 07:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो