Terrorist In JK: राजौरी के जंगल में छिपे हैं आतंकी, सर्च ऑपरेशन में ड्रोन और खोजी कुत्तों की ली जा रही मदद

Terrorist In JK: राजौरी में 50 किमी दूर कालाकोट के तत्तापानी इलाके में सुरक्षाबलों ने तीन बंदूकधारियों को घूमते हुए देखा. इसके बाद तुरंत ही टीमें मौक़े पर पहुंच गईं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • सुरक्षाबलों ने तीन बंदूकधारी संदिग्धों को घूमते हुए देखा
  • इलाक़े में जारी है सर्च ऑपरेशन

Terrorist In JK: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की गतिविधियों के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. रविवार की रात को राजौरी में सुरक्षा बलों को कुछ बंदूकधारियों के होने की सूचना मिली, जिसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. अधिकारियों ने कहा कि 'सेना ने पुलिस के साथ मिलकर तलाशी के लिए कालाकोट इलाके में ब्रोह और सूम वन क्षेत्र की घेराबंदी कर दी.

उन्होंने कहा कि घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान कुछ गोलियों की आवाज आई, लेकिन बाद में यह पता चला कि सुरक्षा बलों ने ये फायरिंग आतंकवादियों की उपस्थिति की जांच करने के लिए की थी. 

तीन बंदूकधारी संदिग्धों की मिली थी सूचना

रविवार को ड्रोन के ज़रिए सुरक्षा बलों को घूम रहे तीन संदिग्ध बंदूकधारियों की मौजूदगी की जानकारी मिली. बिना समय बर्बाद किए रविवार की रात में ही पुलिस सीआरपीएफ जवानों की टीमें पूरी मौक़े पर पहुंच गईं. आतंकियों की तलाश में सुरक्षा बलों के साथ खोजी कुत्ते, और ड्रोन लगे हैं. 

सुबह होते ही ऑपरेशन हुआ तेज़

जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बल पूरी सतर्कता के साथ आगे बढ़ रहे थे क्योंकि आशंका ये थी कि आतंकियों ने जंगल में आईईडी लगाया हो सकता है. सुबह होते ही सुरक्षा बलों ने ऑपरेशन तेज़ कर दिया. दोपहर तक जंगल में आतंकियों का कोई सुराग नहीं मिला. जैसे-जैसे फोर्स जंगल के अंदर बढ़ती गई और साथ ही वो फायरिंग भी करते रहे. अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने ये फायरिंग आतंकवादियों की उपस्थिति की जांच करने के लिए की थी. ये ऑपरेशन सोमवार को भी जारी रहा, जिसमें ड्रोन और खोजी कुत्तों को भी लगाया गया है. 

इसके साथ ही सेना की स्पेशल फोर्स को ऑपरेशन मे लगाया गया है. कालाकोट के खड़गाला से तत्तापानी जाने वाले रास्ते पर गश्त भी बढ़ा दी गई है. जंगल से सटे रिहायशी इलाके में लोगों को घरों में ही रहने को कहा गया है. 
 

calender
03 October 2023, 06:39 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो