World Cup 2023: क्रिस गेल ने की बड़ी भविष्यवाणी, विश्व कप खिताबी मुकाबले में इस टीम से होगी भारतीय टीम की भिड़ंत

World Cup 2023: वनडे विश्व कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से भारतीय सरजमीं पर होने जा रहा है. इस मेगा इवेंट के पहले मैच में गत विजेता इंग्लैंड की टक्कर न्यूजीलैंड के साथ होगी.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023: वनडे विश्व कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से भारतीय सरजमीं पर होने जा रहा है. इस मेगा इवेंट के पहले मैच में गत विजेता इंग्लैंड की टक्कर न्यूजीलैंड के साथ होगी. क्रिस गेल का यह मानना है कि अपनी सरजमीं पर विश्व कप खेल रही भारतीय टीम फाइनल तक का सफर तय करने में कामयाब रहेगी. वहीं गेल ने दूसरी टीम का नाम भी बताया है, जो भारतीय टीम से खिताबी मुकाबले में टक्कर ले सकती है.

इस टीम के साथ होगी भारत की खिताबी भिड़ंत -

बता दें कि क्रिस गेल ने एक स्पोर्ट्स चैनल पर बातचीत के दौरान कहा कि, "विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम की भिड़ंत पाकिस्तान के साथ होगी." यानी गेल का मानना है कि इस मेगा इवेंट का खिताबी मुकाबला रोमांच से भरपूर होने वाला है. वहीं इरफान पठान के मुताबिक विश्व कप 2023 फाइनल मुकाबला भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाएगा.

शानदार लय में है भारतीय टीम -

गौरतलब हो कि रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम ने हाल ही में एशिया कप का खिताब अपने नाम किया था. टूर्नामेंट में भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था और टीम ने फाइनल मुकाबले में श्रीलंका को 10 विकेट से मात दी थी.

बल्लेबाजी में शुभमन गिल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था और वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे. वहीं गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव का प्रदर्शन भी बेहद शानदार रहा था.

5 अक्टूबर से होगी विश्व कप की शुरुआत -

बता दें कि वनडे विश्व कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर से होनी है. इस मेगा इवेंट का पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से करेगी. यह मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा.

calender
02 October 2023, 11:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो