Tripura News : असम राइफल्स की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ रुपये के 498 किलोग्राम मारिजुआना किए जब्त

Assam Rifles : असम राइफल्स ने त्रिपुरा के धलाई जिले के अंबासा इलाके में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और 2 करोड़ रुपये मूल्य का 498 किलोग्राम मारिजुआना भी बरामद किया है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Assam Rifles : भारत में लगातार हेरोइन व हथियार जब्त करने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं. जिससे खिलाफ पुलिस पर सरकार लगातार एक्शन लेती है. शुक्रवार को असम राइफल्स ने त्रिपुरा के धलाई जिले के अंबासा इलाके में बड़ी कार्रवाई की है. इस दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और 2 करोड़ रुपये मूल्य का 498 किलोग्राम मारिजुआना भी बरामद किया है. हाल ही में असम पुलिस ने जांच के दौरान 11 लाख करोड़ रुपये की हेरोइन को जब्त किया था.

अधिकारी ने दी जानकारी

इस मामले को लेकर एक अधिकारी ने जानकारी दी कि महानिरीक्षक असम राइफल्स के तत्वावधान में अगरतला सेक्टर असम राइफल्स की राधानगर बटालियन ने धलाई से एक शख्स को अरेस्ट किया है. इस दौरान पुलिस ने आरोपी के पास से 2 करोड़ रुपये की 498 किलोग्राम मारिजुआना को जब्त कर लिया है.

मिजोरम में भी हुई कार्रवाई

असम राइफल्स ने मिजोरम के चंफाई जिले में भी 24.53 लाख रुपये मूल्य की अवैध विदेशी शराब, बीयर व सिगरेट की एक खेप को बरामद किया है. वहीं बुधवार को यहां पर एक ऑपरेशन के दौरान 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की विदेशी सिगरेट को जब्त किया था.

3 किलो हिरोइन हुई थी जब्त

30 जून को त्रिपुरा पुलिस ने धलाई जिले के अंबासा क्षेत्र में 3 किलोग्राम से ज्यादा की हेरोइन बरामद की थी. साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार किया था. जानकारी के अनुसार जिनकी बाजार में कीमत 13.8 करोड़ रुपये है. वहीं त्रिपुरा के सीएम माणिक साहा ने पुलिस की तारीफ की और कहा कि यह राज्य में नशीली दवाओं के खतरे को खत्म करने उनकी प्रतिबध्दता को दिखाता है. आपको बता दें कि त्रिपुरा पुलिस व अन्य सुरक्षा एजेंसियां त्रिपुरा को ड्रग्स मुक्त बनाने के लिए लगातार काम कर रही है.

calender
09 July 2023, 12:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो