Schools Closed: नोएडा के डीएम ने जारी किया आदेश, 22 सितंबर को 12वीं तक के स्कूल रहेंगे बंद

Schools Closed: गौतमबुद्ध नगर के जिला मजिस्ट्रेट मनीष वर्मा ने एक आधिकारिक आदेश में कहा कि नर्सरी से कक्षा 12 तक के स्कूल 22 सितंबर को बंद रहेंगे.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Schools Closed: उत्तरप्रदेश के नोएडा में 22 सितंबर यानी शुक्रवार को सभी स्कूल बंद रहेंगे. जिलाधिकारी मनीष शर्मा ने इसकी सूचना दी है. गौतमबुद्ध नगर के जिला मजिस्ट्रेट मनीष वर्मा ने एक आधिकारिक आदेश में कहा कि नर्सरी से कक्षा 12 तक के स्कूल 22 सितंबर को बंद रहेंगे.

ऐसा यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2023 और शहर में होने वाले मोटो जीपी इवेंट को देखते हुए किया गया है. यूपी ट्रेड शो 21 से 25 सितंबर तक ग्रेटर नोएडा एक्सपो सेंटर में और मोटो जीपी इवेंट 22 से 24 सितंबर तक बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में होगा.

स्कूल निरीक्षक द्वारा जारी पत्र में कहा गया है कि “जिला मजिस्ट्रेट द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुपालन में, 21 सितंबर 2023 को दोपहर 2.00 बजे के बाद भारी भीड़ की संभावना को देखते हुए और यह सुनिश्चित करने के लिए कि कानून, सुरक्षा व्यवस्था और छात्रों और अभिभावकों को कोई असुविधा न हो.” यातायात व्यवस्था, कक्षा नर्सरी से कक्षा 12 तक के सभी बोर्डों के सभी स्कूलों में 22 सितंबर को अवकाश रहेगा. उपरोक्त आदेशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करें.”

calender
18 September 2023, 08:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो