Noida: विज किड्स एकेडमी ने मनाया सालाना समारोह, ग्रेजुएशन डे भी किया सेलिब्रेट

Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में विज किड्स एकेडमी द्वारा रविवार को वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया.  जिसका विषय रिश्ते रखा गया. इस दौरान यूकेजी की कक्षा को पास आउट करने वाले विद्यार्थियों का ग्रेजुएशन डे भी मनाया गया.

JBT Desk
JBT Desk

Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में विज किड्स एकेडमी द्वारा रविवार को वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया. जिसका विषय रिश्ते रखा गया. इस दौरान यूकेजी की कक्षा को पास आउट करने वाले विद्यार्थियों का ग्रेजुएशन डे भी मनाया गया. साथ ही स्कूल के बच्चों द्वारा विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए. जिन्हें देख सभी अभिभावक मंत्रमुग्ध हो गए.

मिलेनियम स्कूल के ऑडिटोरियम में विज किड्स एकेडमी के वार्षिक समारोह का भव्य आयोजन किया गया. जिसमें एकेडमी के विभिन्न शाखों के बच्चे और अभिभावक सहित शिक्षक शामिल हुए. कार्यक्रम की शुरुआत संस्थापक और निर्देशक गौरव वर्मा और शिल्पी वर्मा द्वारा दीप प्रज्वलित करके की गई. 

जिसके बाद गणेश और सरस्वती वंदना से कार्यक्रम आरंभ किया. मंच की सजावट भी कार्यक्रम के थीम रिश्ते के आधार पर की गई. यूकेजी के बच्चों ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया.  विभिन्न शाखों के नर्सरी टीचर ट्रेनिंग के छात्रओ द्वारा कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया जिसे देख सब आनंदित हो गए.

संस्थापक और निर्देशक गौरव वर्मा और शिल्पी वर्मा ने रिश्तो के महत्व पर प्रकाश डाला. उन्होंने बताया कि जीवन में रिश्तों का बहुत बड़ा महत्व होता है. सुख और विशेष तौर पर दुख में आपके रिश्ते ही काम आते हैं. इसके महत्व के बारे में बच्चों को समझना बेहद ही जरूरी है. शिक्षक और छात्र के रिश्ता भी अहम होता है. जिसमें ज्ञान का भंडार होता है.

calender
17 March 2024, 09:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो