भोले बाबा को जेल जाना चाहिए; हाथरस हादसे में राम मंदिर के पुजारी का बड़ा दावा, VIDEO

हाथरस में 121 लोगों की मौत के बाद फरार चल रहे सूरज पाल उर्फ भोले बाबा उर्फ नारायण साकार विश्व हरि पहली बार मीडिया के सामने बयान दिया है इस दौरान उन्होंने कहा कि हम दो जुलाई को हुए घटना से बहुत दुखी है. भगवान इस दुख की घड़ी से उबरने की शक्ति दें.सभी प्रशासन पर विश्वास बनाए रखें. वहीं इस हादसे के बाद उत्तर प्रदेश के राम मंदिर के पुजारी का बयान सामने आया है जिसे सुनकर हैरान हो जाएगे.

JBT Desk
JBT Desk

UP Viral News: हाथरस में 121 लोगों की मौत के बाद फरार चल रहे सूरज पाल उर्फ भोले बाबा उर्फ नारायण साकार विश्व हरि पहली बार मीडिया के सामने बयान दिया है इस दौरान उन्होंने कहा कि हम दो जुलाई को हुए घटना से बहुत दुखी है. भगवान इस दुख की घड़ी से उबरने की शक्ति दें.सभी प्रशासन पर विश्वास बनाए रखें.

वहीं इस हादसे के बाद उत्तर प्रदेश के राम मंदिर के पुजारी का बयान सामने आया है जिसे सुनकर हैरान हो जाएगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस भगदड़ के जिम्मेदार वास्तव में भोले बाबा की साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें सजा मिलनी चाहिए तो आइए वीडियो  माध्यम से जानते हैं कि उन्होंने क्या कुछ कहा है.

हाथरस भगदड़ घटना में उत्तर प्रदेश के अयोध्या के श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी, आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा कि "जो व्यक्ति वहां 'सत्संग' करता था, वह सूरज पाल या भोले बाबा के नाम से प्रसिद्ध है. उस पर हुई घटना को देखने और सुनने के बाद 2 जुलाई को वो वहां से भाग गए और अंडरग्राउंड हो गए."

121 लोगों के मौत के जिम्मेदार बाबा है:  आचार्य सत्येन्द्र दास

आगे उन्होंने कहा कि "अब इतने दिनों के बाद वो अपने वकील के जरिए कह रहे हैं कि हम उस घटना से दुखी हैं, सारी जिम्मेदारी उनकी है, उन्हें जाकर ये बात साफ तौर पर बतानी चाहिए सरकार और उसका अपराध स्वीकार करें और निश्चित रूप से जांच की गई है, वह जांच में दोषी पाया गया है, इसलिए उसे जेल भेजा जाना चाहिए, उसे बंद कर दिया जाएगा."

calender
06 July 2024, 11:36 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो