रिटायर IPS डीके शर्मा ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, मौके पर मिला सुसाइड नोट

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज मंगलवार को रिटायर्ड IPS ऑफिसर ने अपने खुद के लाइसेंसी रिवाल्वर के खुद को गोली मार ली है। बताया जा रहा ड्रिप्रेशन में थे मौके पर सुसाइड नोट भी मिला है जिसकी जांच हो रही

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज मंगलवार को रिटायर्ड IPS ऑफिसर ने अपने खुद के लाइसेंसी रिवाल्वर के खुद को गोली मार ली है। बताया जा रहा ड्रिप्रेशन में थे मौके पर सुसाइड नोट भी मिला है जिसकी जांच हो रही है, गोमती नगर विकास खंड की यह घटना है। उन्होंने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है।

सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है कि इस अवसाद और तनाव को अब और मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता, इसके कारण मेरी तबियत भी खराब हो रही है। उन्होंने आगे यह भी लिखा कि इसका कोई जिम्मेदार नहीं हैं।

Retired IPS DK Sharma shot himself with licensed revolver, suicide note found on the spot
Retired IPS DK Sharma shot himself with licensed revolver, suicide note found on the spot News Wire

73 साल के रिटायर IPS दिनेश शर्मा अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ गोमतीनगर के विकासखंड इलाके में रहते थे। डीके शर्मा लगभग महीने से बीमार चल रहे थे। उनका इलाज चल रहा था। बीमारी के कारण से वह डिप्रेशन में रहते थे। इसी के चलते उन्होंने अपने आप को लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या की है। सुसाइड नोट में भी ड्रिपेशन को आत्महत्या की वजह बताई है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और पुरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
 

calender
06 June 2023, 12:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो