4 लाख रुपये लिए लेकिन मां होश में नहीं आई, मंत्री ओम प्रकाश ने अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप

यूपी मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अपनी मां के इलाज को लेकर अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा चार दिन में अस्पताल ने चार लाख रुपये ले लिए लेकिन उन्हें होश नहीं आया.

JBT Desk
JBT Desk

Om Prakash Rajbhar Mother Death:  उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की मां का निधन हो गया. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी. उन्होंने पोस्ट पर लिखा -"मेरी माँ अब इस दुनिया में नहीं रहीं". मंत्री की मां अस्पताल में भर्ती थीं और इलाज के दौरान उनका निधन हुआ है.

अस्पताल पर गंभीर आरोप

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर मां के निधन को लेकर अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाएं हैं.  उन्होंने अपना दुख बयां करते हुए कहा कि अस्पताल ने चार दिन में चार लाख रुपये ले लिए लेकिन मां को होश नहीं आया. मेरी माता जी को सांस की समस्या हुई तब हमारा बिहार में कार्यक्रम था वहां से एंबुलेंस से भिजवाए, मेरे बेटे अरविंद और अरुण थे उन्हें कहा कि अस्पताल में भर्ती करा देना, लेकिन उस अस्पातल ने 4 दिन में 4 लाख रुपये ले लिए लेकिन उनको होश नहीं आया. एबुलेंस में होश में थी बात करते आई, वहां बेहोश रही, चार दिन में कोई सुधार नहीं हुआ. अस्पताल हमारे जैसे लोगों को लूट रहे हैं तो गरीब को भी लूट रहे हैं.

प्राइवेट अस्पतालों में मत जाइए 

 मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि इस मामले में संबंधित मंत्री बृजेश पाठक को अवगत करा चुके हैं हम चूकने वाले नहीं हैं. हम तो यही सलाह 25 करोड़ लोगों को दे रहे हैं कि प्राइवेट अस्पतालों में मत जाइए यहां सरकारी अस्पताल में इलाज कराएं यहां बेहतर सुविधा है. इस चीज का में खुद उदाहरण हूं. हम सच बोलते हैं और सच के सिवा कुछ नहीं बोलते . 

calender
12 April 2024, 11:35 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो