Kedarnath News: केदारनाथ के शरण पहुंचे राहुल गांधी, लोगों ने लगाएं मोदी व जय श्री राम के नारे

Rahul Gandhi Visit Kedarnath Temple: पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव कि व्यस्ता के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार 5 नवंबर को केदारनाथ के शरण में पहुंचे....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rahul Gandhi Visit Kedarnath Temple: पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव कि व्यस्ता के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार 5 नवंबर को केदारनाथ के शरण में पहुंचे. वहां पर उन्होंने VIP हैलीपैड पर ना जाकर, आम यात्रियों वाले हेलीपैड पर पहुंचे.

यहां से करीब 500 मीटर तक पैदल ही गए. मंदिर में बाहर से ही दर्शन करने के बाद उन्होंने मंदिर की फेरे की और फिर होटल चले गए. मिली जानकारी के मुताबित वह कल भी धाम में रह सकतें हैं और मंगलवार को फिर वापस जायेंगे. 

बता दें कि मंदिर आते समय रास्ते में और मंदिर पहुंचे पर लाइन में लगे भक्तों ने राहुल गांधी को देखा तो मोदी और जय श्री राम के नारे लगाए. उत्तराखंड़ कांग्रेस की और ट्वीट किया गया है जिसमें राहुल गांधी आशार्वाद लेते हुए नजर आ रहें है. बाबा केदार से उन्होंने पूरे देश में सुख-शांति व समृद्धि की कामना भी करी.

उत्तराखंड कांग्रेस की ओर से (X) पर किए पोस्ट में बताया गया कि, राहुल गांधी बाबा केदारनाथ के दर्शन करने उत्तराखण्ड आ रहे हैं. ये उनकी निजी आध्यात्मिक यात्रा है, सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि इस निजी यात्रा का सम्मान करते हुए इस यात्रा को एकांत में पूर्ण करने दें. आप सभी अपना उत्साहपूर्वक समर्थन मन से कर सकते हैं और अगली बार अपने प्रिय नेता से मिल सकते हैं. जय श्री केदार!
 

calender
05 November 2023, 06:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो