Pm Modi Rally In Mp: पीएम मोदी ने सिवनी में जनसभा को किया संबोधित, कांग्रेस पर साधा निशाना

PM Modi Rally in MP: पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर भी निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए अपने परिवार से बड़ा कोई नहीं है जहां इनकी सरकार होती है, वहां सरकारी योजनाएं, रास्ते-गालियां सब कुछ उसी परिवार के नाम कर देती है.

Amit Kumar
Amit Kumar

हाइलाइट

  • पीएम मोदी ने सिवनी में जनसभा को किया संबोधित
  • कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

Pm Modi Rally In Mp: प्रधानमंत्री मोदी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर है. इस दौरान उन्होंने सिवनी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बीजेपी है तो भरोसा है, बीजेपी है तो विकास है. बीजेपी है तो बेहतर भविष्य है. वहीं पीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश के हर व्यक्ति के मन के अंदर मोदी है. महाकौशल ने बार-बार भाजपा को आशीर्वाद दिया है. वहीं इस बार भी महाकौशल ने बीजेपी की महा जीत तय कर दी है. 

अपने सम्बोधन के दौरान  पीएम मोदी ने आगे कहा कि यहां आई जनता इस बात का सबूत है कि इस बार भाजपा जीतने वाली है. मध्य प्रदेश एक स्वर में कह रहा है कि बीजेपी है तो भरोसा है, बीजेपी है तो विकास है, बीजेपी है तो बेहतर भविष्य है. 


गरीबी से निकला हूं, मालूम है कैसी होती है गरीबी: पीएम मोदी 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं गरीबी से निकला हूं. गरीबी क्या होती है, ये मुझे किताबों में पढ़ने की जरूरत नहीं है. इसलिए मैंने यह फैसला लिया की जब दिसंबर में 'प्रधानमंत्री अन्न योजना' पूरी होगी, तो आगामी पांच वर्षों के लिए मुफ्त राशन की गारंटी को बढ़ाया जाएगा. उन्होंने कहा जब 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार में लाखों करोड़ों का घोटाला हुआ करता था. अब हमारी सरकार में घोटाले नहीं होते हैं. 

कांग्रेस पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर भी निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए अपने परिवार से बड़ा कोई नहीं है जहां इनकी सरकार होती है, वहां सरकारी योजनाएं, रास्ते गालियां सब कुछ उसी परिवार के नाम कर देती है. मध्य प्रदेश के घोषणा पत्र में भी केवल उनका परिवार ही दिखता है. उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए हर गरीब, पिछड़ा, दलित, आदिवासी उसके परिवार का एक हिस्सा है. 

calender
05 November 2023, 02:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो