Uttarkashi Tunnel Collapse: जिंदगी से जंग लड़ रहे टनल में फंसे मज़दूर, वॉकी-टॉकी के जरिए की जा रही बात

Uttarkashi Tunnel Collapse Update: सिल्कयारा टनल में फंसे मजदूरों को 24 घंटे से ज्यादा हो गए हैं. सुरंग में फंसे हुए सभी लोग मजदूर हैं. मजदूरों को बचाने के लिए रात भर रेस्क्यू ऑपरेशन चलता रहा.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Uttarkashi Tunnel Collapse Update: शॉर्ट क्रिएटिंग मशीन के जरिए कैविटी से गिर रहे मलबे को रोकने की कोशिश की गई. लेकिन वह सफल नहीं हो पाया. देर रात शॉर्ट क्रिएटिंग मशीन को सुरंग से बाहर निकाला गया. लूज मालवा को लोडर के माध्यम से कैविटी क्षेत्र से 30 से 40 मीटर पीछे लाया जा रहा है। सुरंग में 40 मजदूर फंसे हुए हैं.

सिल्कयारा टनल में फंसे मजदूरों को 24 घंटे से ज्यादा हो गए हैं. सुरंग में 40 मजदूर फंसे हुए हैं. मजदूरों को बचाने के लिए रात भर रेस्क्यू ऑपरेशन चलता रहा. फंसे हुए श्रमिकों से वॉकी टॉकी के माध्यम से संपर्क स्थापित किया जाता है. श्रमिकों ने कहा कि वे सुरक्षित हैं और भोजन की मांग की. 

मलबे को रोकने की कोशिश जारी है

शॉर्ट क्रिएटिंग मशीन के जरिए कैविटी से गिर रहे मलबे को रोकने की कोशिश की गई. लेकिन, वह सफल नहीं हो पाते. देर रात शॉर्ट क्रिएटिंग मशीन को टनल से बाहर लाया जाता है. लूज मालवा को लोडर के माध्यम से कैविटी क्षेत्र से 30 से 40 मीटर पीछे लाया जा रहा है. 

टनल में फंसे मजदूरों से वॉकी-टॉकी के जरिए संपर्क

सिल्कयारा कंट्रोल रूम ने सुबह-सुबह जानकारी दी कि सुरंग में फंसे मजदूरों से वॉकी-टॉकी के जरिए संपर्क किया गया है. फंसे हुए मजदूरों ने भोजन की मांग की. जिन लोगों को पाइप के जरिए खाना भेजा जा रहा है, उन पीड़ितों से दूरी करीब 60 मीटर है.

calender
13 November 2023, 06:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो