West Bengal: हुगली में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, पत्थरबाजी और बमबाजी की खबर, क्षेत्र में 370 लागू

हिंसा की शुरुआत खानाकुल नंबर 1 पंचायत से हुई जहां पंचायत बोर्ड के गठन को लेकर झड़प शुरू हो गई. पुलिस ने मौके पर स्थिति पर कंट्रोल पाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रही. 

Akshay Singh
Akshay Singh

West Bengal: पश्चिम बंगाल से आए दिन हिंसा की खबरें आना आम बात होती जा रही हैं. ताजा मामला हुगली का है  जहां एक बार फिर राजनीतिक हिंसा का दौर देखने को मिला. खबर है कि खानाकुल नंबर 1 पंचायत में बोर्ड के गठन को लेकर हंगामा हो गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई जिसमें लाठियां चलने और बमबारी होने के हालात बन गए. 

हालात लगातार गंभीर होते चले गए. दोनों समुदायों के बीच ईंट और पत्थर चलने लगे. स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने इलाके में धारा 144 लगा दी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से हिंसा की शुरुआत खानाकुल नंबर 1 पंचायत से हुई जहां पंचायत बोर्ड के गठन को लेकर झड़प शुरू हो गई. पुलिस ने मौके पर स्थिति पर कंट्रोल पाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रही. 

बताया जा रहा है कि एक ओर जहां पुलिस स्थिति कंट्रोल करने की कोशिश कर रही थी वहीं दूसरी तरफ लोग कारों में तोड़फोड़ करने में लगे हुए थे. बाद में वहां भारी पुलिस बल की तैनाती की गई और क्षेत्र में धारा 144 लगा दी गई. 

ऐसी ही एक घटना कूचबिहार से भी सामने आई. खबर है कि कूचबिहार में भी दिनहाटा मतलहाट में बोर्ड गठन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया. यहां पर भी हालात बेकाबू होते देख पुलिस को शख्ती करनी पड़ी. बताया जा रहा है कि पुलिस ने स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिेए आंसू गैस के गोले छोड़े. 

calender
11 August 2023, 09:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो