पश्चिम बंगाल: पूर्वी मिदनापुर की पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 9 लोगों की मौत, कई घायल

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले में मंगलवार (16 मई) को एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हुआ। जिसमे 5 लोगों की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • पश्चिम बंगाल: पूर्वी मिदनापुर की पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 9 लोगों की मौत, कई घायल

West Bengal Factory Blast: पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले में मंगलवार (16 मई) को एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हुआ। जिसमे 9 लोगों की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। ये धमाका एगरा स्थित फैक्ट्री में हुआ है। विस्फोट के बाद घटनास्थल से धुएं का गुबार देखा गया। पुलिस ने ये जानकारी दी। ये धमाका एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुआ है। 

वहां मौजूद लोगों ने प्रभावित लोगों की सहायता करने के लिए दौड़े। बता दें कि घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है और उनका इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार बीते माह ही फैक्ट्री में छापेमारी की गई थी। और उसके मालिक के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। इसके बावजूद यहां पटाखे बनाए जा रहे थे। 

पश्चिम बंगाल के पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, एगरा में स्थित एक अवैध पटाखा कारखाने में विस्फोट हुआ। इस घटना में 9 लोगों की मौत हुई है और 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर के अतिरिक्त एसपी मानव सिंगला ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि इससे पहले भी यहां 2 बार इनके खिलाफ मामला दर्ज़ हुआ था। पिछले सप्ताह भी यहां पर छापेमारी की गई थी। उस समय कुछ बरामद नहीं हुआ था। अभी तक दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हुई है। सर्च ऑपरेशन जारी है। 

calender
16 May 2023, 04:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो