Bangladesh Train Collision: बांग्लादेश में मालगाड़ी से टकराई ट्रेन, कई यात्रियों की मौत

Bangladesh Train Collision: बांग्लादेश के किशोरगंज में बड़ा रेल हादसा हो गया, इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई और 100 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bangladesh Train Collision: बांग्लादेश के किशोरगंज में बड़ा रेल हादसा हो गया, इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई और 100 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. कुछ घायलों की हालत गंभीर है. वहीं ट्रेन में फंसे लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया है. 

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दावा किया गया है कि कई घायल क्षतिग्रस्त डिब्बों में फंसे हुए है. इस बीच अग्निशमन सेवा कर्मी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु किया है. स्थानीय पुलिस अधिकारी सिराजुल इस्लाम का कहना है कि मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है हालांकि बचाव अभियान अभी जारी है.

रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय लोग भी घायलों को बाहर निकालने में सहायता कर रहे हैं. ढाका रेलवे पुलिस के अधीक्षक अनवर हुसैन ने कहा कि प्रारंभिक रिपोर्ट  में कहा गया है कि मालगाड़ी पीछे से एगारो सिंधुर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें दो डिब्बे टकरा गए है.

अपडेट जारी है...
 

calender
23 October 2023, 06:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो