सऊदी मॉडल रूमी ने लोगों को किया गुमराह, मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में सऊदी नहीं लेगा भाग

मिस यूनिवर्स रूमी ने पहली बार सऊदी के झंडे के साथ मिस यूनिवर्स में शामिल होने का ऐलान किया तो ये दुनियाभर में चर्चा का विषय बना. लेकिन प्रतियोगिता आयोजित कराने वाली संस्था ने ही रूमी के दावे को खारिज कर दिया है

JBT Desk
JBT Desk

 कुछ दिनों पहले चर्चाएं थीं कि सऊदी अरब आधिकारिक तौर पर इस्लामिक देश के पहले प्रतिनिधि के रूप में रूमी अलकाहतानी के साथ मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में शामिल हो रहा है. लेकिन प्रतियोगिता आयोजित कराने वाली संस्था ने रूमी के दावे को खारिज कर दिया है. ऑर्गेनाइजेशन ने हाल में आई उन रिपोर्ट का खंडन किया है, जिनमें कहा गया कि इतिहास में पहली बार सऊदी अरब मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में शामिल होने जा रहा है और सऊदी का प्रतिनिधित्व मॉडल रूमी अल-कहतानी करेंगी. इस बात का ऐलान रूमी ने खुद सोशल मीडिया पर किया था. लेकिन अब प्रतियोगिता आयोजित कराने वाली संस्था ने ही रूमी के दावे को खारिज कर दिया है.

मॉडल ने खुद दी जानकारी

27 वर्षीय मॉडल रूमी अलकाहतानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था कि वह मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में देश से पहली प्रतिभागी होंगी.रूमी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में सऊदी अरब की यह पहली भागीदारी है."  आपको बता दें, अलकाहतानी जो की सऊदी अरब की राजधानी रियाद की रहने वाली हैं. उन्होंने मलेशिया में आयोजित मिस एंड मिसेज ग्लोबल एशियन में भी भाग लिया था. 

 मिर अरब वलर्ड 

रूमी अलकाहतानी ने मिस मिडल ईस्ट , मिर अरब वलर्ड पीस 2021 और मिस वुमन का भी खिताब जीता था. मिस यूनिवर्स का खिताब अभी मिस निकारागुआ शेन्निस पलासियोस के पास है, ये खिताब उनको पिछले साल मिला था.   

calender
04 April 2024, 10:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो